Jharkhand Crime: पत्नी को परेशान करता था युवक, तंग आकर पति ने कर दी आरोपी की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331774

Jharkhand Crime: पत्नी को परेशान करता था युवक, तंग आकर पति ने कर दी आरोपी की हत्या

Jharkhand News: झारखंड के रांची में पत्नी को परेशान करने वाले शख्स से तंग आकर पति ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पति ने कर दी आरोपी की हत्या

रांची: रांची के बुढ़मू थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक अजय महतो का अपहरण कर हत्या कर दी गई और शव को जिकरा फॉल के पास जंगल में फेंक दिया गया. बुधवार रात हुई इस वारदात का 12 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने जुर्म भी कबूल कर लिया है. रांची के ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में जगदीश मुंडा और कृष्णा महतो शामिल हैं.

जगदीश मुंडा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि अजय महतो उसकी पत्नी को परेशान करता था. विरोध करने पर वह पूरे परिवार की हत्या की धमकी देता था. इसी वजह से उसने अजय महतो के अपहरण और हत्या की योजना बनाई. मृतक अजय महतो इसी थाना क्षेत्र के बेड़वारी गांव का रहने वाला था. आरोपियों ने ओझासाड़म गांव से उसका अपहरण किया और बाइक पर बिठाकर जंगल की तरफ ले गए. वहां धारदार हथियार और पत्थर से कूचकर अजय की हत्या की गई और शव को जिकरा फॉल के पास फेंक दिया गया. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को शव बरामद कर लिया.

वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है. इस पूरे मामले के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी में खलारी के डीएसपी रामनारायण चौधरी की अगुवाई वाली पुलिस टीम की अहम भूमिका रही. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अजय महतो के अपहरण के बाद उसके मामा सोमनाथ महतो ने बुढ़मू थाना में मामला दर्ज कराया था. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी रामनारायण चौधरी नेतृत्व में इसकी जांच शुरू की गई. बताया जा रहा है कि मृतक अजय महतो ने कई बार जगदीश मुंडा के पूरे परिवार को खत्म कर दे चुका था.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- 8 घंटे की ड्यूटी, AC लोको पायलट कैब, धनबाद रेल मंडल में मिलती हैं ये सुविधाएं

Trending news