झारखंड: धनबाद में JMM ने भरी चुनावी हुंकार, कहा- अबकी बार हेमंत सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar570340

झारखंड: धनबाद में JMM ने भरी चुनावी हुंकार, कहा- अबकी बार हेमंत सरकार

सरकार पर हमला बोलते हुए हेमंत ने कहा कि रघुवर नामक  संकट एक बार फिर से झारखंड पर मंडरा रहा है उस संकट को इस राज्य से दूर भगाना है. 

हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा.(फाइल फोटो)

नीतीश मिश्रा, धनबाद: झारखंड के धनबाद में जेएमएम के बदलाव यात्रा को जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष सह सूबे के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने संबोधित किया और सूबे की रघुवर सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार पर एक के बाद एक कई जुबानी हमले किए.

सरकार पर हमला बोलते हुए हेमंत ने कहा कि रघुवर नामक  संकट ए बार फिर से झारखंड पर मंडरा रहा है उस संकट को इस राज्य से दूर भगाना है. सूबे की सभ्यता संस्कृति  खतरे में है. प्रवासी मुख्यमंत्री और गुजराती गैंग पूरे झारखंड को कुतरने का काम कर रहे हैं. 

 

हेमंत सोरेन ने कहा है कि सूबे में व्यवसायियों और  महिलाओं की हालत ठीक नहीं है. हर-हर मोदी घर-घर मोदी और रघुवर नाम का भूत और प्रेतात्मा सबको कुतर कर खत्म कर देगा. अब घर-घर से इस प्रेतात्मा को हटाकर छतीसगढ़ और गुजरात भेजने का काम करना है. पांच साल के इतिहास से विकास का कोई काम सरकार ने नहीं किया है. आवास योजना, गैस चूल्हा ,आशीर्वाद योजना जैसे योजनाओं के नाम पर सरकार अपना पीठ थपथपाने का काम कर रही है लेकिन बिना घुस का एक भी काम नहीं होता है.

हेमंत सरकार ने केंद्र सरकार की आवास योजना की भी खिल्ली उड़ाई और कहा कि एक ही कमरे में माता-पिता, बहु-बेटी और पति पत्नी सब रहेंगे ये कैसी आवास योजना है. हमारी सरकार बनाइए हम ऐसा घर देंगे जिसमे घर के सभी सदस्यों के लिए अलग अलग कमरा होगा, अटैच शौचालय, बाथरूम होगा. वहीं, हेमंत सोरेन ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा दिए बयान पर कहा कि अभी पार्टी के कार्यक्रम के बाद ही इस पर होगी जल्द कोई कितना सीट पर चुनाव लड़ेगा इसका घोषणा हो जाएगी.