झारखंड चुनाव: हेमंत सोरेन का BJP-AJSU पर निशाना, कहा- वाम दलों से बातचीत जारी

बीजेपी (BJP) और आजसू (AJSU) क गठबंधन पर सभी की निगाहें टिकी हैं. इस बीच झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM)  के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने बीजेपी-आजसू गठबंधन का फार्मूला अब तक तय न होने पर निशाना साधा है. 

झारखंड चुनाव: हेमंत सोरेन का BJP-AJSU पर निशाना, कहा- वाम दलों से बातचीत जारी
हेमंत सोरेन ने बीजेपी-आजसू गठबंधन पर निशाना साधा है.

रांची: बीजेपी (BJP) और आजसू (AJSU) के गठबंधन पर सभी की निगाहें टिकी हैं. इस बीच झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM)  के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने बीजेपी-आजसू गठबंधन का फार्मूला अब तक तय न कर पाने पर निशाना साधा है. 

हेमंत सोरेन ने कहा कि हमारे सत्ताधारी दल के मित्र का क्या हाल है. उन्होंने कहा कि हमारे यहां तो अनेक दल हैं, फिर भी गठबंधन की तस्वीर साफ करते जा रहे हैं, लेकिनर बीजेपी और आजसू दो लोग मिलकर भी अपनी चीजें नहीं सुलझा पा रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके बंटवारे में कितनी पेंच फंसी है, वह ये बता नहीं पा रहे हैं. इसके साथ ही हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष एक ऐसी घेराबंदी करेगा कि बीजेपी को हिलने का मौका नहीं देगें.

वहीं, वाम दलों के आरोप पर कि जेएमएम ने उनको महागठबंधन में तरजीह नहीं दिया है. इस पर हेमंत सोरेन ने कहा कि हमारी बातचीत जारी है. आपको बता दें कि महागठबंधन में जेएमएम- 43, कांग्रेस-31 और आरजेडी- 7 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं.