मुजफ्फरपुर मामले में चिराग पासवान का बड़ा बयान, नीतीश कुमार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar421820

मुजफ्फरपुर मामले में चिराग पासवान का बड़ा बयान, नीतीश कुमार पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार से विशेष आग्रह करूंगा कि इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाइ हो. 

चिराग पासवान का बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद चिराग पासवान ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन शोषण के मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कि छवि सुसाशन वाली है. मुजफ्फरपुर मामले पर सख्त से सख्त कार्यवाई करके उनको अपनी छवि के अनुसार काम करना चाहिए.

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार से विशेष आग्रह करूंगा कि इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाइ हो. मुजफ्फरपुर मामले में जितनी जल्दी हो सके दोषियों पर ऐसी कार्रवाई करनी चाहिए कि दोबारा ऐसी घटना ना हो. 

उन्होंने कहा कि हाल ही के दिनों में हमने देखा है कि सिर्फ मुजफ्फरपुर ही नहीं बिहार में लगातार रेप की घटनाए बढ़ी हैं. इस पर मुख्यमंत्री को ध्यान देना चाहिए और सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने भी साधा नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर निशाना
इससे पहले बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में ट्वीट के जरिए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा था. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है, '40 लड़कियों के दुष्कर्म का मुख्य आरोपी बालिका गृह का संरक्षक सत्ता के रसूख़दारों का बहुत क़रीबी हैं. आधे लोग अभी भी फ़रार हैं. आरोपी उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी उस हैवान को चेम्बर में बैठाकर मिठाई खिलाते थे. मुख्यमंत्री उसके चुनाव प्रचार में जाते थे. सरकार मामले की लीपापोती कर रही है.'

तेजस्वी यादव पहले भी ट्वीट के जरिए कई बार ये बोल चुके हैं कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सरकार लीपापोती कर रही और कई लोगों कर रही है. कुछ दिनों पहले भी उन्होंने रेप के मामलों पर ट्वीट कर सरकार पर करारा हमला किया था और कहा था, 'बिहार को बलात्कार प्रदेश में तब्दील करना ही नीतीश चाचा की उपलब्धि है. ख़ुलासा मियाँ उर्फ़ उपमुख्यमंत्री साहेब कुछ लोक-लाज बची है कि नहीं? मुँह नहीं खोल सकते तो एक-ठो ट्वीट इस पर भी कर दिजीए. धिक्कार है बलात्कारीयों और गुंडों को संरक्षण देने वाली भाजपा नेतृत्व की नीतीश सरकार पर.'