close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्नी का इलाज कराने आए व्यक्ति की RIMS में हुई अनबन, ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

रांची रेलवे स्टेशन आए दिन आत्महत्या और हादसों का गवाह बन रहा है. ऐसा ही एक मामला आज देखने को मिला, जब सिल्ली से आए एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. 

पत्नी का इलाज कराने आए व्यक्ति की RIMS में हुई अनबन, ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
रांची रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान. (फाइल फोटो)

रांची : झारखंड की राजधानी रांची स्थित रेलवे स्टेशन पर अहले सुबह सिल्ली से अपनी पत्नी का इलाज कराने रिम्स आये व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. जानकारी के मुताबिक, इलाज के दौरान रिम्स में दूसरे मरीज के परिजन के साथ मृतक की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद से वह वह डरा सहमा था. घर जाने के दौरान वह ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. 

रांची रेलवे स्टेशन आए दिन आत्महत्या और हादसों का गवाह बन रहा है. ऐसा ही एक मामला आज देखने को मिला, जब सिल्ली से आए एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. जानकारी के मुताबिक, डर ने व्यक्ति की जान ले ली.

परिवारवालों के मुताबिक, मृतक अपनी पत्नी को सांप काट लेने के बाद इलाज कराने के लिए उसे लेकर रिम्स पहुंचा था. जहां इलाज के दौरान किसी दूसरे मरीज के परिजन से अनबन हो गई. इसके बाद वह व्यक्ति काफी डरा सहमा हुआ था. उसे इस बात का डर था कि उसकी जान ले ली जाएगी. हादसा के कुछ वक्त पहले वह व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ प्लेटफार्म पर बैठा था, लेकिन अचानक ट्रेन के आगे कूद गया.

मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.