बिहार: संजय पासवान ने CM का जातीय जनगणना पर किया समर्थन, पीके पर भड़के
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar623992

बिहार: संजय पासवान ने CM का जातीय जनगणना पर किया समर्थन, पीके पर भड़के

बिहार में बीजेपी के रसूखदार नेताओं में से एक एमएलसी संजय पासवान ने कहा कि देश और बिहार में जातीय जनगणना होनी चाहिए. इस मामले पर वे सूबे के मुख्यमंत्री का समर्थन करते हैं. 

जातीय जनगणना पर एमएलसी संजय पासवान का समर्थन. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में जातीय जनगणना को लेकर सियासी माहौल गर्माता ही जा रहा है. विपक्षी दलों और सत्ताधारी पार्टियों के बीच इसको लेकर बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है. इसी बीच बीजेपी नेता संजय पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जातीय जनगणना कराने की मांग पर अपना समर्थन दिया है.

बिहार में बीजेपी के रसूखदार नेताओं में से एक एमएलसी संजय पासवान ने कहा कि देश और बिहार में जातीय जनगणना होनी चाहिए. इस मामले पर वे सूबे के मुख्यमंत्री का समर्थन करते हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि वे निजी तौर पर जनगणना कराने का समर्थन करते हैं.

संजय पासवान ने लगे हाथ जेडीयू नेता प्रशांत किशोर पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनआरसी (NPR) और एनपीआर (NPR)  पर पहले ही अपनी राय दे दी है और प्रशांत किशोर उस पर अपनी विरोधात्मक टिप्पणी करते जा रहे हैं, उससे साफ पता चलता है कि प्रशांत किशोर पार्टी लाइन से अलग बात कर रहे हैं. 

इतना ही नहीं भाजपा एमएलसी ने जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को नेता नहीं बल्कि मैनेजर करार दिया है. मालूम हो कि बीजेपी नेता संजय पासवान बिहार विधान मंडल के विशेष सत्र के बाद मीडिया से बात कर रहा थे. उसी दौरान उन्होंने यह बातें कही.