close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद करणजीत सिंह बोले- 'BJP में हैं और आगे भी रहेंगे'

जी मीडिया से बात करते हुए करणजीत सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता है कि पार्टी ने मुझे निकाला है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं बीजेपी में हूं और रहूंगा. 

बिहार: निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद करणजीत सिंह बोले- 'BJP में हैं और आगे भी रहेंगे'
चुनाव जीतने के बाद बीजेपी कार्यालय पहुंचे करणजीत सिंह.

पटना: दरौंदा विधानसभा सीट (Daraunda) पर हुए उपचुनाव के परिणाम ने सभी को चौंका दिया. इस सीट से चुनाव लड़ रहे सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (JDU) सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को निर्दलीय प्रत्याशी करणजीत सिंह (Karnjeet Singh) ने पटखनी दी है. ज्ञात हो कि करणजीत सिंह सीवान बीजेपी के नेता हैं, निर्दलीय चुनाव लड़ने के कारण पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था. जीत के बाद जब वह पटना पहुंचे तो सीधे बीजेपी कार्यलय में दिखे.

जी मीडिया से बात करते हुए करणजीत सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता है कि पार्टी ने मुझे निकाला है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं बीजेपी में हूं और रहूंगा. करणजीत सिंह ने कहा कि चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सभी कार्यकर्ताओं ने उनकी मदद की.

ज्ञात हो कि उपचुनाव में सीवान के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने करणजीत सिंह की खुलेआम मदद की थी. इस बात पर उन्होंने कहा कि उनसे मेरे व्यक्तिगत संबंध हैं. साथ ही यह भी कहा कि चुनाव जीतने के बाद बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद मिला है. इस दौरान उन्होंने जेडीयू को भी नसीहत देते हुए कहा कि पहले अपनी पार्टी को देखे, बाद में बीजेपी के बारे में बोले. करणजीत सिंह ने कहा कि जेडीयू एमएलसी के बेटे ने निर्दलीय चुनाव लड़ा, उनके खिलाफ क्यों नहीं कार्रवाई की गई.

करणजीत सिंह ने कहा कि वह जनता की ताकत से चुनाव जीते हैं. साथ ही उन्होंने बीजेपी से भी अपील की है कि पार्टी को यह सोचनी चाहिए कि अगवे विधानसभा चुनाव में क्या करना है.