रांची: 21 सितंबर को होगा रिम्स के निदेशक पद के लिए इंटरव्यू, देश भर के कई डॉक्टरों ने दिया आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar740466

रांची: 21 सितंबर को होगा रिम्स के निदेशक पद के लिए इंटरव्यू, देश भर के कई डॉक्टरों ने दिया आवेदन

रांची रिम्स निदेशक पद का इंटरव्यू 21 सितंबर को किया जाएगा. दरअसल, रिम्स में स्थाई निदेशक की नियुक्ति के लिए 21 सितंबर को साक्षात्कार होगा. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने इसकी सूचना जारी की है. 

रांची (रिम्स RIMS) निदेशक पद का इंटरव्यू 21 सितंबर को किया जाएगा.(फाइल फोटो)

रांची: रांची (रिम्स RIMS) निदेशक पद का इंटरव्यू 21 सितंबर को किया जाएगा. दरअसल, रिम्स में स्थाई निदेशक की नियुक्ति के लिए 21 सितंबर को साक्षात्कार होगा. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने इसकी सूचना जारी की है. 

प्रोजेक्ट भवन में मुख्य सचिव के कार्यालय कक्ष में 21 सितंबर को सुबह 11:00 बजे से साक्षात्कार होगा. रिम्स निदेशक की नियुक्ति के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में चार सदस्यीय टीम गठित की गई है जो अप्वाइंटमेंट के पूरे मामले को देखेंगे. 

इसमें मुख्य सचिव के अलावा स्वास्थ्य सचिव, एम्स नई दिल्ली के निदेशक ,कार्मिक विभाग द्वारा मनोनीत अनुसूचित जनजाति के पदाधिकारी शामिल हैं. रिम्स के निदेशक पद के लिए आए 6 में से 4 आवेदन को रिजेक्ट कर दिया गया है. 

आपको बता दें कि रिम्स के निदेशक पद के लिए देश भर से 26 डॉक्टरों ने आवेदन किया था. आवेदकों आवेदनों की स्क्रूटनी के बाद 4 आवेदनों को अस्वीकृत कर दिया गया है. रिम्स झारखंड के सबसे जाने-माने अस्पतालों में एक है और यहां लंबे समय से रिम्स के निदेशक का पद खाली है.