सरायकेला: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में पारिवारिक झगड़े के कारण महिला अपने बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. इस हादसे में महिला के तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि ग्रामीणों ने महिला को कुएं से बाहर निकाल लिया. यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. महिला की पहचान पूजा महतो के रूप में हुई है. उसे ग्रामीणों ने कुएं से बाहर निकालकर खरसावां के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. बताया जा रहा है कि लोहरदगा जिले की रहने वाली पूजा का शनिवार को अपने पति से मायके जाने को लेकर विवाद हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुमंडल पुलिस अधिकारी (सराईकेला) दिलीप खालको ने बताया कि जब महिला का पति किसी काम से रांची गया हुआ था, उसी दौरान महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन नाबालिगों की पहचान कोमल कुमारी (9), अनन्या महतो (5) और आर्यन महतो के रूप में हुई है. इन तीनों ही बच्चों की मृत्यु हो गई है जबकि पूजा को बचा लिया गया है. उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बरामद किया. महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को बरामद कर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि शनिवार को महिला का अपने पति के साथ मायके जाने को लेकर विवाद हुआ था. महिला ने पति के खिलाफ 100 डायल कर पुलिस में शिकायत भी की थी. महिला कुम्हारसाई में रांची के कुंडू गांव निवासी पति अशोक महतो और बच्चों के साथ भाड़े के मकान में रहती थी. अशोक का आए दिन अपनी पत्नी से लड़ाई हुई करता था.


इनपुट- भाषा


ये भ पढ़ें- Bihar News: चोरी की गाड़ी से ढोया जा रहा था मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र, मालिक की गई नजर तो...