Bihar News: चोरी की गाड़ी से ढोया जा रहा था मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र, मालिक की गई नजर तो...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2118495

Bihar News: चोरी की गाड़ी से ढोया जा रहा था मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र, मालिक की गई नजर तो...

Bihar News: बेगूसराय जिले में चोरी की गाड़ी से मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र ढोने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद चालक भागने में सफल रहा.

चोरी की गाड़ी से ढोया जा रहा था प्रश्न पत्र

बेगूसराय:Bihar News: बिहार के बेगूसराय जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां जिस पिकअप गाड़ी की चोरी 29 जनवरी की रात में की गई थी और उसका प्राथमिकी भी नगर थाने में दर्ज है. उस गाड़ी से मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र ढोया जा रहा था. जिसे वाहन मालिक ने ही पकड़ा है. फिलहाल प्रश्न पत्र पहुंचने के बाद पिकअप को डीएम ऑफिस में लगा दिया गया है हालांकि इस दौरान चालक भागने में जरूर सफल हो गया. पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक की है.

बताया जा रहा है कि किल्ली मोहनपुर निवासी मोहम्मद सलीम नगर थाना क्षेत्र के कचहरी चौक स्थित फल मंडी में फल का व्यवसाय करता है. 29 जनवरी की रात उसका पिकअप फल मंडी से चोरी हो गया. 2 फरवरी को पिकअप चोरी की प्राथमिक नगर थाने में दर्ज कराई गई. आज फल मंडी के सामने से चोरी गया पिकअप पर पुलिस वाले जा रहे थे जब पिकअप मालिक ने देखा तो अपनी पिकअप को पहचान लिया और उसका पीछा करते हुए कोषागार तक पहुंचा. जहां पुलिस वालों ने बताया कि परिवहन विभाग द्वारा एक सप्ताह पहले पिकअप को जब्त किया गया था और उसे मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र ले जाया जा रहा है.

पिकअप मालिक ने अधिकारियों से गुहार लगाई तो उसके चेसिस का मिलान किया गया जिसमें पिकअप मोहम्मद सलीम का ही निकला. हालांकि उसका नंबर प्लेट बदल दिया गया था. फिलहाल पिकअप वाहन को डीएम ऑफिस में रखा गया है इस दौरान चालक वहां से भागने में सफल हो गया. अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि परिवहन विभाग ने पिकअप को कहां से जब्त किया था और किसके नाम पर परिवहन विभाग ने उक्त पिकअप का कागजात तैयार किया था. पिकअप मालिक ने कहा कि 29 जनवरी की रात उनकी पिकअप की चोरी हुई थी और आज जब एनएच से जा रहा था तब उसकी चोरी गए पिकअप की पहचान हुई है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- लूटने वाले गिरोह हैं सब...

Trending news