सरायकेला : सरायकेला जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत रेलवे लाइन के किनारे मिट्टी धंसने से दो महिलाओं की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि दोनों महिला विद्युत नगर में ही किराए के मकान में रहती थी. इनमें से एक का नाम मंजू संवैया और दूसरे का नाम टुनटुन है. दोनों घर की लिपाई के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे मिट्टी लेने गई थी. इसी दौरान मिट्टी धंस गई जिसमें दोनों महिलाएं दब गई. जब तक राहत और बचाव कार्य शुरू होता, तब तक दोनों महिलाओं ने दम तोड़ दिया था.


रेलवे द्वारा की गई थी खुदाई
बता दें कि थर्ड लाइन के लिए रेलवे द्वारा खुदाई किया गया है. जहां मिट्टी लेने आसपास की महिलाएं जुटती है. शनिवार को भी दोनों महिलाएं मिट्टी लेने गई थी. उधर घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आसपास की बस्ती के सैकड़ों महिला और पुरुष घटनास्थल पर जमा हो गए. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद दोनों महिलाओं के परिवार में कोहराम मच गया है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों मृतक महिलाओं के परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस मौत के कराणों का पता लागने में भी जुट गई है.
 
इनपुट- आशीष तिवारी


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में पटना छात्र संघ चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, जानें बिहार-झारखंड की सभी बड़ी खबरें यहां