Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर में सड़कों पर लगने वाले जाम और सड़क किनारे होने वाले अतिक्रमण के खिलाफ जिला परिवहन निगम ने कार्रवाई की. इसके समाधान को लेकर जिले के डीटीओ दिनेश रंजन ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की. शहर की सुंदरता बनाए रखने के लिए डीटीओ के द्वारा अभियान चलाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहरों की सुंदरता और स्वच्छता जरूरी
जमशेदपुर शहर में लगने वाले जाम और सड़को के किनारे लगने वाले ठेले, बाइक और दुकानों तथा ऑटों चालकों के खिलाफ जिला परिवहन निगम ने सख्त कार्रवाई की. इन सभी के खिलाफ जिला परिवहन निगम ने अभियान चलाया. इस अभियान का संचालन जिले के डीटीओ दिनेश रंजन ने किया. उन्होंने इसको लेकर कहा कि शहर की स्वस्छता और सुंदरता बनाए रखने के लिए यह अभियान चलाना जरूरी है और यह जमशेदपुर के विभिन्न जगहों पर लगातार चलाया जाएगा. 


दर्जनों वाहनों को किया जब्त
डीटीओ दिनेश रंजन ने कहा कि जमशेदपुर स्टील सिटी का नाम स्वच्छता में देश भर में सबसे ऊपर आता है. इस शहर की पहचान क्लीन सिटी ग्रीन सिटी के रूप में होती है. शहर में सफाई और सुंदरता बनाए रखने के लिए सड़क किनारे लगने वाले ठेला, खोमचा और सड़क के किनारे घंटों मनमाने ढंग से पार्किंग करने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. इस अभियान के तहत इसकी शुरूआत जमशेदपुर के साकची बाजार एरिया में मुख्य सड़को पर लगने वाले दर्जनों वाहनों को परिवहन विभाग ने जब्त कर लिया.


ये भी पढ़िये: लापता बच्चे का मिला शव, पक्षियों के द्वारा खाया गया शरीर