जमुई: जमुई में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को प्रेशर कुकर से मारकर घायल कर दिया. घायल पत्नी की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई. मामला झाझा थाना क्षेत्र के पिपरा डीह कॉलोनी का है. मृतक महिला की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के बंसबूटी गांव निवासी अनिल हेंब्रम की पत्नी सरिता टुड्डू के रूप में हुई है. वहीं मृतक सरिता टुडू के पति अनिल हेंब्रम ने बताया कि उसकी शादी प्रेम प्रसंग में 2013 में हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. जनवरी 2024 से पति-पत्नी के बीच लगातार अनबन चल रहा था .वहीं अनबन का कारण है कि मेरी पत्नी का किसी अन्य पन्ना गांव के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति ने बताया कि पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर कई बार उसका विरोध किया गया फिर भी उसे अपने घर पर सरिता टुडू बुला रही थी. हम दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं और पत्नी और दो बच्चे को झाझा के पिपराडीह में रखकर बच्चों की पढ़ाई कराते हैं. वहीं सरिता टुडू के द्वारा लगातार उस लड़के को यहां भी बुलाया जा रहा था. जिसका हम विरोध कर रहे थे. पत्नी मेरा फोन भी रिसीव नहीं करती थी और जब मैं दिल्ली से आया तो वह घर में भी नहीं थी मैं उसे ढूंढ कर लाया. वहीं कल फिर उस लड़के का फोन आया था.


पति ने बताया कि उसके से बात नहीं करने को लेकर हमने मना किया लेकिन फिर भी वह मेरी एक भी बात नहीं मान रही थी. और मुझे वापस दिल्ली भेजना चाह रही थी. जिस वजह से बात इतनी बढ़ गई और मारपीट की नौबत आ गई. वहीं मारपीट के दौरान घायल हो गई और उसका इलाज झाझा रेफरल अस्पताल में कराया गया. जहां से जमुई रेफर किया गया. जमुई से पटना ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं सरिता टुडू की मौत होने के बाद दोनों बच्चे के सिर से मां का साया चला गया है और पूरे परिवार में कोहराम मच गया.


इनपुट- अभिषेक निरला


ये भी पढ़ें- उलगुलान रैली में 'इंडिया' गठबंधन के नेता बोले, हम संविधान व लोकतंत्र बचाने की लड़ रहे लड़ाई