जमुई: बिहार के जमुई जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना जिले के टाउन थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ला का बताया जा रहा है. जहां शनिवार को मंदिर से पूजा कर लौट रही पत्नी छोटी उर्फ सोनल सिन्हा पर सनकी पति कुंदन राम ने चाकू से कई बार हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिसके बाद आनन- फानन में परिजन द्वारा महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. लेकिन पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृतका के शव को सदर अस्पताल लाया गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि कुंदन राम ने मोहल्ला की ही छोटी उर्फ सोनल सिंहा से प्रेम प्रसंग में तीन वर्ष पूर्व शादी की थी. शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चला. इस दौरान एक पुत्र भी हुआ, फिर किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया और झगड़ा धीरे-धीरे विकराल रूप ले लिया. जिस वजह से कुंदन राम ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया और दोनों अलग-अलग रहने लगे. जिसके बाद छोटी उर्फ सोनल सिन्हा अपने माता पिता के घर रहने लगी. शनिवार को जब छोटी अपनी बहन के साथ शिव मंदिर से पूजा कर वापस अपने घर लौट रही थी तो अचानक रास्ते में कुंदन राम आया और पत्नी को रुकवा कर पुत्र को मांगने लगा.


पत्नी ने जब कोर्ट से बच्चा लेने की बात कही तो कुंदन राम चाकू निकाल कर पत्नी के पेट सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर दिया. जिससे सोनल सिंहा घायल हो गई फिर इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी टाउन थाना की पुलिस को दी गई है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं पूरे मामलों को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने बताया कि जमुई पुलिस को सूचना मिली कि कल्याणपुर रोड में एक युवती के साथ उनके पति के द्वारा ही चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है. जिसको लेकर जमुई पुलिस के द्वारा तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल का मुआयना किया गया और घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. वहीं मृतका के शव को अंतिम परीक्षण के लिए जमुई सदर अस्पताल लाया गया है. आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है और बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट- अभिषेक निरला


ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak: परीक्षा से एक रात पहले मिल गए थे अनुराग को नीट के पेपर, एग्जाम सेंटर के बाहर हुआ था गिरफ्तार