बिहार: दिल्ली विधानसभा चुनाव में हो सकता है BJP-JDU का गठबंधन, संजय झा ने दिए संकेत

मंत्री संजय झा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बिहार की ही तर्ज पर जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन हो सकता है. बीजेपी नेताओं से इस बारे में बात चल रही है.

बिहार: दिल्ली विधानसभा चुनाव में हो सकता है BJP-JDU का गठबंधन, संजय झा ने दिए संकेत
दिल्ली चुनाव में हो सकता है जेडीयू-बीजेपी गठबंधन.

पटना: बिहार सरकार के मंत्री  और जेडीयू के प्रभारी संजय झा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन हो सकता है. इसे लेकर दोनों दलों के नेताओं के बीच बातचीत हो रही है.

मंत्री संजय झा ने बताया कि फिलहाल सीटों का आंकड़ों पर बात चल रही है, जो लगभग तय हो चुका है. साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी है. वह दूर-दूर तक लड़ाई में नहीं है.

संजय झान ने आरजेडी पर भी तंज कसते हुए कहा कि आरजेडी किस मुंह से दिल्ली में चुनाव लड़ेगी. आरजेडी के कारण तो दिल्ली में बिहारी कहलाने पर भी लोगों को शर्म महसूस होने लगती है. इसके अलावा उन्होंने तेजस्वी यादव की सीएए और एनआरसी के विरोध में निकाली जा रही यात्रा पर भी निशाना साधा.

मंत्री संजय झा ने कहा कि तेजस्वी यादव की पूरे विधानसभा पर नजर है ही नहीं और वह अब यात्रा पर निकल रहे हैं. साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि एनडीए मजबूत है और एक बार फिर सरकार बनाएगी. बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा हो चुकी है. 8 फरवरी को सभी 70 सीटों पर वोटिंग होगी और 11 फरवरी को  चुनाव का परिणाम आएगा. फिलहाल सभी पार्टियां दिल्ली विधानसभा चुनाव में  जीत हासिल करने के जुट गई है.