झारखंड उपचुनाव में जेडीयू का बड़ा फैसला, बीजेपी को समर्थन देने का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar772187

झारखंड उपचुनाव में जेडीयू का बड़ा फैसला, बीजेपी को समर्थन देने का किया ऐलान

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण सिंह ने झारखंड में होने वाले दो सीट पर उप चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है.

उपचुनाव में जेडीयू ने बीजेपी को समर्थन देने का फैसला लिया है.(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड उपचुनाव में अब या मोड़ आ गया है. झारखंड में जेडीयू ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है. जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण सिंह ने झारखंड में होने वाले दो सीट पर उप चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है.

प्रवीण सिंह ने कहा, बीजेपी  विधानसभा की दो सीट पर उप चुनाव लड़ रही है. बीजेपी की तरफ से समर्थन का प्रस्ताव आया था, बिहार में हम लोग एक साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं और उस गठबन्धन को हम लोग यहां भी बरकरार रखते हुए यहां उपचुनाव में जेडीयू ने बीजेपी को समर्थन देने का फैसला लिया है.
      
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा हमने जेडीयू से झारखंड में समर्थन का आग्रह किया था. दोनों सीट पर जेडीयू ने समर्थन दिया है इसके लिए धन्यवाद. झारखंड में लगातार बलात्कार की घटना घट रही है. मुख्यमंन्त्री दुमका में घूम रहे हैं ,जहां एक बलात्कार की घटना घटी ,पर सरकार के लोग उनके आंसू पोछने का काम नहीं किया. महिला सुरक्षा के नाम पर सबको एक जुट होकर लड़ने की आवश्यकता है. 

राज्य आर्थिक अराजकता की ओर जा रहा इसके लिए सीएम स्वयं और सरकार दोषी है. बजट की राशि खर्च नहीं ही पा रही, ऐसे सरकार को एक मिनट बने रहने का अधिकार नहीं है. जनता का ध्यान बांटने के लिए केंद्र सरकार और ये आरोप लगा रहे हैं.  

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा नीतीश जी सीएम हैं आगे भी सीएम रहेंगे. उनमें जो.विकास की क्षमता है इस विधानसभा चुनाव के अलावे इस भ्रष्टाचारी सरकार के खिलाफ मिल कर हम लोग काम करेंगे. दोनों सीट ओर बीजेपी उम्मीदवार चुनाव जीतने का काम करेंगे.