close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : गैस सिलिंडर से लगी आग में विधायक झुलसे, पत्नी की स्थिति भी गंभीर

पुलिस के अनुसार, विधायक के तारापुर के कमरगामा गांव के आवास के रसोई घर में सोमवार देर रात गैस सिलिंडर में अचानक आग लग गई, जिसमें चौधरी की पत्नी नीता चौधरी घायल हो गईं.

बिहार : गैस सिलिंडर से लगी आग में विधायक झुलसे, पत्नी की स्थिति भी गंभीर
गैस सिलिंडर की आग में झुलसे.

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में रसोई गैस सिंलिडर में आग लग जाने से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक मेवालाल चौधरी और उनकी पत्नी और पूर्व विधायक नीता चौधरी झुलसकर बुरी तरह जख्मी हो गईं. दोनों का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस के अनुसार, विधायक के तारापुर के कमरगामा गांव के आवास के रसोई घर में सोमवार देर रात गैस सिलिंडर में अचानक आग लग गई, जिसमें चौधरी की पत्नी नीता चौधरी घायल हो गईं. उन्हें बचाने के क्रम में विधायक भी घायल हो गए.

विधायक चौधरी के रिश्तेदार अभिषेक ने बताया कि रात करीब 11.45 बजे रसोई घर में रखे सिलिंडर से गैस रिसाव होने लगा. उसे बंद कर जैसे ही विधायक की पत्नी ने लाइटर से गैस चूल्हा जलाकर जांचने की कोशिश की, आग लग गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में नीता चौधरी बुरी तरह झुलस गईं, जबकि उन्हें बचाने के क्रम में विधायक चौधरी के दोनों हाथ भी जख्मी हो गए. 

आनन-फानन में घायल दंपति को स्थाानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें इलाज के लिए पटना भेज दिया गया. पूर्व विधायक की हालत गंभीर बनी हुई है.