close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JDU विधायक बीमा भारती के बेटे ने मौत से पहले पी रखी थी शराब

एसपी के मुताबिक, जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक को उसके दोस्त बुलाते हैं और शराब पार्टी करते हैं.

JDU विधायक बीमा भारती के बेटे ने मौत से पहले पी रखी थी शराब
शुक्रवार को JDU विधायक बीमा भारती के बेटे की मिली थी लाश. (फाइल फोटो)

पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) विधायक बीमा भारती के बेटे ने मौत से पहले पी रखी थी शराब, ये खुलासा पुलिस के गिरफ्त में आए उसके दोस्तों ने किया है. रेल एसपी ने बताया की पकड़े गए उनके साथियो ने खुलासा किया है कि 6 लोग मिलकर शराब पार्टी कर रहे थे. ऋत्विक कुमार और कुमार मृत्युंजय के विरुद्ध परिस्तिथि जन साक्ष्य पाया जा रहा है. घटना को लेकर उनके बयान लगातार बदल रहे हैं.

एसपी के मुताबिक, जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक को उसके दोस्त बुलाते हैं और शराब पार्टी करते हैं. वीडियो कॉलिंग से दीपक को इन्वाइट किया जाता है. रात ढाई बजे ये लोग सिगरेट पीने के लिए निकलते हैं. तीन लड़के सिगरेट पीने के लिए जाते हैं. पुलिस की गस्ती गाड़ी जब टोकती है तो ये लोग वापस घर की ओर भागते हैं.

रेल एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि दीपक के दोस्त वापस घर पहुंचते हैं, लेकिन दीपक नहीं पहुंचता है. उसके दोस्तों ने ना तो उसे रात में खोजा और नी ही उसके परिजनों को सूचना दी. सुबह में जब सभी को दीपक के मौत की जानकारी हो जाती है उसके बाद ये घटनास्थल पर जाते हैं. एपी ने बताया कि मृतक के परिजन को भी ये लोग सही बात नहीं बताते है.

ज्ञात हो कि बीते शुक्रवार को जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव पटना में रेलवे ट्रैक पर मिला था. मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है. पुलिस जांट में जुटी है

बेटे की मौत की खबर सुनते ही बिगड़ी विधायक की तबीयत
बेटे के मौत की खबर सुनते ही विधायक बीमा भारती की तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. कहा जाता है कि बीते कुछ समय से उनका अपने पति का साथ सही संबंध नहीं हैं. हाल ही में उनके पति जेल से छूटे हैं.

हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है पुलिस
शव मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. घटना को हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. खबर के मुताबिक बेटे की मैत की खबर सूनते ही विधायक बीमा भारती लगातार बोल रही थी, 'मार डाला मेरे बेटे को'.