जहानाबाद: जहानाबाद में बालू लदे ट्रक से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. जिसके बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. मामला नगर थाना क्षेत्र के घोसी मोड़ के समीप का है. दरअसल रविवार को शहर के घोसी मोड़ स्थित बलराम कॉलोनी में एक ट्रक से बालू अनलोड किया जा रहा था. इसी दौरान बालू के साथ एक व्यक्ति का शव निकलकर बाहर आ गया. शव मिलते ही वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंच गई और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि ट्रक चालक अरवल जिले के अवगिला स्थित पिपरा-बंगला घाट से बालू लोड कर जहानाबाद आया था. जहां घोसी मोड़ स्थित बलराम कॉलोनी में अनलोड कर रहा था. इसी दौरान बालू के साथ अज्ञात शव को बरामद किया गया है. ट्रक चालक की माने तो वह सोन नदी के पिपरा-बंगला घाट से रात दो बजे बालू लोड कर जहानाबाद आया था. बालू में डेड बॉडी कहां से आया इसकी जानकारी उसे नहीं है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तहकीकात करने में जुटी है.


वहीं इस मामले में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि ट्रक पर लदे बालू का चालान अगर बेगूसराय का था तो उसे जहानाबाद में  अनलोड कैसे किया जा रहा था. पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: उपमुख्ममंत्री विजय सिन्हा बोले- बिहार से गुंडाराज-माफिया राज का होगा खात्मा