जहानाबादः Bihar Politics: बदलो बिहार न्याय यात्रा के तहत जहानाबाद पहुंचे सीपीआईएमल के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की यात्रा पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा के लोग देश को धर्म के नाम पर बर्बाद करने पर तुले हुए हैं. भाजपा के सांसद एवं उनके केंद्रीय मंत्री बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालकर दंगा भड़काने के लिए साजिश रच रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में चार जगहों पर उपचुनाव है. अगले साल बिहार विधानसभा का चुनाव है. बगल के राज्य झारखंड में चुनाव होनी है. ऐसी स्थिति में भाजपा के लोग चाह रहे हैं कि धर्म के नाम पर लोगों को एकजुट कर दंगा भड़काएं, लेकिन बिहार की जनता जिस तरह से सीमांचल में लोकसभा क्षेत्र से विदा करने का काम बीजेपी को किया है. आने वाले दिनों में बिहार से भाजपा एवं उनके सहयोगियों का सुपड़ा साफ हो जाएगा. 


यह भी पढ़ें- ABVP के कार्यक्रम में शिरकत करो नहीं तो 10 नंबर कट जाएंगे, MJK कॉलेज प्रशासन का तुगलकी फरमान


बिहार के लोगों को जिस तरह से गुमराह किया जा रहा है. उन लोगों के बहकावे में बिहार के लोग आने वाले नहीं हैं. दीपांकर भट्टाचार्य ने जोर देते हुए कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा निश्चित रूप से और कमजोर होगी. इसी के चलते भाजपा के लोग बौखलाए हुए हैं. बिहार में हो रहे चार जगहों पर उपचुनाव में माले को तरारी विधानसभा उपचुनाव में एक सीट मिली है. जहां से राजू यादव चुनाव लड़ रहे हैं.


दीपांकर भट्टाचार्य ने आगे कहा कि राजू यादव का वहां जीत तय है. इसी तरह से सभी जगह पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी चुनाव जीत रहे हैं. दरअसल, सीपीआईएमल के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य बदलो बिहार न्याय यात्रा के तहत जहानाबाद पहुंचे थे. जहां उन्होंने एक निजी हॉल में प्रेसवार्ता कर उक्त बातें कही है.


इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद 


यह भी पढ़ें- Crorepati Tips: करोड़पति लोग धनतेरस के दिन खरीदते है ये एक चीज, पूरी साल खींचा चला आता है पैसा!


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!