जहानाबाद: Jehanabad Murder: बिहार के जहानाबाद में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गई. मायके वालों ने पैसे की मांग को लेकर ससुराल वालों गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगा रहे है. मामला परसबिगहा थाना क्षेत्र के निहालपुर गांव का है. मृतका की पहचान राहुल बिंद की 25 वर्षीय पत्नी रेणु देवी के रूप में की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के संबंध में मायके वालों ने बताया कि वह मसौढ़ी थाना अंतर्गत ढोरही गांव का रहने वाला है और वह अपनी पुत्री रेणु कुमारी की वर्ष 2019 में निहालपुर गांव निवासी राहुल बिंद के साथ किया था. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है. लेकिन उनकी कोई संतान नहीं हुई थी. इधर कुछ दिनों से ससुर द्वारा जमीन खरीदने के लिए पैसे की मांग की जा रही थी. पैसा नहीं मिलने पर उसे प्रताड़ित करने लगे. जिसकी सूचना पुत्री के द्वारा लगातार दी जाती थी. 


परिजनों ने आगे बताया कि कुछ दिनों से मेरी पुत्री और दामाद अलग रहने लगे थे. बावजूद लोग पैसा के लिए पुत्री के ससुर द्वारा प्रताड़ित किया जाता था. काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया गया. लेकिन पैसे के भूखे एवं लालची ससुर ने मेरी पुत्री रेणु कुमारी की गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना के बाद मरने की सूचना मुझे दामाद राहुल बिन्द के द्वारा फोन कर दिया गया. सूचना मिलते ही आनन फानन में निहालपुर पहुंचे. जहां ससुराल वाले घर छोड़ फरार थे और रेणु का शव घर पर पड़ा हुआ था. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. 


सूचना पाकर मौके पर पर्स थाने की पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है. इधर इस संबंध में पुलिस ने बताया कि महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला की मौत कैसे हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.
इनपुट- मुकेश कुमार 


यह भी पढ़ें- Begusarai News: 'सफेद बोलेरो से आए और लड़की को खींच ले गए...', बेगूसराय में छात्रा के अपहरण से हड़कंप