झारखंड : लोकसभा के बाद अब विधानसभा फतह करने में जुटी BJP, जगन्नाथपुर सीट पर विशेष ध्यान

झारखंड : लोकसभा के बाद अब विधानसभा फतह करने में जुटी BJP, जगन्नाथपुर सीट पर विशेष ध्यान

लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं की यह पहली बैठक थी, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी शामिल हुए. 

झारखंड : लोकसभा के बाद अब विधानसभा फतह करने में जुटी BJP, जगन्नाथपुर सीट पर विशेष ध्यान

सिंहभूम : पश्चिम सिंहभूम जिला के सारंडा के सैकडों लोगों ने आज यानी गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है. सारंडा के बरायबुरू पंचायत के मुखिया मंगल सिंह गिलुवा आज अपने सैकडों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने सभी को माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया. इस मौके पर बीजेपी के कई नेता भी मौजूद रहे.

लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं की यह पहली बैठक थी, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी शामिल हुए. दरअसल लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी ने दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कोल्हान में संगठन को और मजबूती देने के लिए कवायद अभी से ही शुरू कर दिया है. इसी दिशा में सारंडा के आदिवासियों को पार्टी से जोड़ा गया है.

जगन्नाथपुर विधानसभा पर बीजेपी खास फोकस करना चाहती है, जहां पूर्व सीएम मधू कोड़ा और गीता कोड़ा का पिछले 20 साल से कब्जा है. जगन्नाथपुर में बीजेपी का कोई बड़ा चेहरा नहीं है, इसलिए सारंडा के आदिवासियों पर अच्छी पकड़ रखने वाले मंगल सिंह गिलुवा को पार्टी में शामिल कर उन्हें विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के रूप में उतारने की तैयारी है. 

लोकसभा में हार के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि हार के बाद ही जीत होती है. बीजेपी जिला के सभी पांच सीटों पर कब्जा कर सकती है. इसलिए लोकसभा हार की बात भूल कर सभी को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है. गिलुवा ने पार्टी में गुटबाजी पर कहा कि बीजेपी को कोई विपक्षी दल नहीं हरा सकता, बीजेपी को बीजेपी ही हरा सकती है.

Trending news