close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने रघुवर दास दिल्ली रवाना, सीपी सिंह भी होंगे शामिल

मंत्रिमंडल के गठन के विषय में मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर फैसला लेंगे. ज्ञात हो कि सभी की निगाहें मोदी कैबिनेट पर टिकी हैं.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने रघुवर दास दिल्ली रवाना, सीपी सिंह भी होंगे शामिल
मोदी कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे रघुवर दास. (फाइल फोटो)

रांची : नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने की पूरी तैयारी है. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और सभी निर्वाचित सांसद भी इस समारोह में हिस्सा लेंगे. झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतूल सहदेव ने कहा कि आज काफी उत्साह का माहौल है. हमें भी इस कार्यक्रम में शरीक होने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि करोड़ों कार्यकर्ताओं ने मेहनत कर फिर से उन्हें प्रधानमंत्री बनाया है.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए झारखंड सरकार के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि विकास का तोहफा लेकर वापस दिल्ली से आएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ेगा.

मंत्रिमंडल के गठन के विषय में मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर फैसला लेंगे. ज्ञात हो कि सभी की निगाहें मोदी कैबिनेट पर टिकी हैं. झारखंड से किसे मंत्री बनने का मौका मिलता है यह दिलचस्प होगा.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए रांची से सांसद संजय सेठ बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान जी मीडिया से बात करते हुए संजय सेठ ने कहा कि नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडा को धरताल पर उतरना है. दिल्ली से वापस लौटने के बाद गांव-कस्बों में रात्रि चौपाल लगाकर वहां की समस्याओं का निदान करेंगे.