Ranchi: रांची के खेल गांव थाना क्षेत्र में घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है. यहां रहने वाले राजा बाबू पर उसकी पत्नी रश्मि ने प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. रश्मि ने मामले को लेकर रांची थाने में शिकायत दर्ज करवाई है और पति के साथ रहने से इनकार कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, रश्मि प्रयागराज की रहने वाली है. रांची के राजा बाबू से उसकी मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई. उन दिनों राजा बाबू भी प्रयागराज में काम करता था. दोनों के बीच प्यार हुआ, फिर परिवार की रजामंदी के बाद शादी भी हो गई.


ये भी पढ़ें- Jharkhand: महिला आयोग ने नाबालिग लड़की को करवाया रेस्क्यू, सामने आया यह सच...


शादी के बाद प्रयागराज में कुछ दिनों तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चला. लेकिन कुछ महीने बाद राजा बाबू रश्मि को लेकर रांची चला आया. यहां उसने रश्मि को ससुराल लेकर जाने की बजाए एक अलग मकान में रखा. धीरे-धीरे राजा बाबू का व्यवहार बदलने लगा. वो रश्मि को गंदी-गंदी गालियां देने लगा, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा. घर में घंटों बंद रखता था, खाना भी नहीं देता था और ना ही परिवार वालों से बात करने देता था. यहां तक की उसने कभी रश्मि को अपने परिवार वालों से भी नहीं मिलवाया.


एक दिन मौका पाकर रश्मि ने अपने पिता को फोन किया और सारा सूरत-ए-हाल बयां किया. रश्मि के पिता रांची आए और बेटी को लेकर थाने पहुंचे. खेल थाने में रश्मि ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई. रश्मि ने साफ तौर पर राजा बाबू के साथ रहने से इनकार कर दिया है.


ये भी पढ़ें- गुमला: पुलिस को मिली बडी सफलता, लेवी के 1,90,000 रुपए सहित 3 माओवादी गिरफ्तार


वहीं, इस मामले पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के मुताबिक पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.