झारखंडः खूंटी में जागरूकता कार्यक्रम करने गई पांच बच्चियों से दुष्कर्म

झारखंड की राजधानी रांची के खुंटी में रोंगटे खड़े कर देनी वाली खबर सामने आयी है. यहां पांच नाबालिग बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है.

झारखंडः खूंटी में जागरूकता कार्यक्रम करने गई पांच बच्चियों से दुष्कर्म
झारखंड के खूंटी में पांच बच्चियों से रेप किया गया है.
Play

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची के खुंटी में रोंगटे खड़े कर देनी वाली खबर सामने आयी है. यहां पांच नाबालिग बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि घटना मंगलवार को हुई जब खूंटी के अड़की थाना क्षेत्र में जागरूकता कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. यह सभी बच्चियां निजी संस्थान से जुड़ी थी.

पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस की पांच टीम घटना की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी भी अपराधियों को हिरासत में नहीं लिया है. लेकिन अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

पुलिस ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए बड़ी टीम कैंप कर रही है. जगह-जगह छापेमारी भी की गई है. वहीं, बुधवार देर रात को एक बच्ची का मेडिकल जांच करायी गई जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि की गई. पुलिस ने दो बच्चियों का बयान ले लिया है बाकी तीन बच्चियों का बयान लेने की कोशिश की जा रही है.

खबरों के मुताबिक जागरूकता फैलाने की पूरी टीम अड़की थाना क्षेत्र में गई थी. बच्चियों ने कोचांग इलाके में पलायन के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेने गई थी. इसी दौरान बच्चियों को अपराधिक तत्वों ने निशाना बनाया. वहीं, अन्य महिलाओं के साथ भी छेड़छाड़ की गई. और पुरुष लोगों से भी मारपीट की गई.

बताया जाता है कि घटना मंगलवार की है और खूंटी पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई थी लेकिन पुलिस ने उस वक्त कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. जब संस्था ने रांची पुलिस मुख्यालय को इस बारे में सूचना दी तब खूंटी पुलिस हरकत में आयी. वहीं, खूंटी थाने में कई आलाधिकारी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल कैंप कर रही है.