झारखंड विधानसभा का नया भवन बना टूरिस्ट प्लेस, परिवार संग लोगों ने किया दीदार
Advertisement

झारखंड विधानसभा का नया भवन बना टूरिस्ट प्लेस, परिवार संग लोगों ने किया दीदार

विधानसभा की भव्यता की चर्चा ना सिर्फ अपने राज्य में है बल्कि पूरे देश में है. इसी वजह से विधानसभा एक टूरिस्ट प्लेस माना जाता है.

झारखंड विधानसभा का नया भवन बना टूरिस्ट प्लेस.

रांची: राजधानी रांची में झारखंड विधानसभा (Jharkhand Vidhansabha) का नया भवन लोगों के लिए टूरिस्ट प्लेस बन चुका है. विधानसभा की भव्यता और खूबसूरती झारखंड सहित दूसरे राज्यों के लोगों को भी अपनी ओर आकर्षित कर रही है. नए साल के पहले दिन लोग सपरिवार विधानसभा के समक्ष पहुंच कर इसकी खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं.

दरअसल, करोड़ों की लागत से बना नया विधानसभा भवन ऐतिहासिक भी है और खूबसूरती भी. विधानसभा की भव्यता की चर्चा ना सिर्फ अपने राज्य में है बल्कि पूरे देश में है. इसी वजह से विधानसभा एक टूरिस्ट प्लेस माना जाता है. जहां लोग पहुंचकर विधानसभा की खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद करते हैं.

वहीं, नए साल के पहला दिन विधानसभा की खूबसूरती को निहारने लोग बड़ी तादाद में पहुंचे हैं. साल 2021 के पहले दिन सभी की जुबान पर सिर्फ एक ही प्रार्थना है कि जिस तरीके से कोरोना ने साल 2020 में पूरी दुनिया को परेशान किया था, उस चीज से सबको निजात मिले और जिंदगी पटरी पर लौटती नजर आए

इधर, राजधानी के धुर्वा स्थित विधानसभा इलाके में लोग पूरे परिवार के साथ इसकी खूबसूरती का दीदार करने पहुंचे. लेकिन इस दौरान कई ऐसे युवा भी नजर आए जो मस्ती के नाम पर हुड़दंग करते देखे गए. युवाओं के पास तेज रफ्तार बाइक थी जिससे वह पूरे इलाके का चक्कर काटते नजर आए तो वहीं, बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर भी युवाओं की मस्ती देखी गई.