Deoghar: देवघर से दिल्ली के लिए 25 जुलाई से डायरेक्ट फ्लाइट चलेगी. शुक्रवार के दिन गोड़्डा सांसद निशिकांत दुबे ने इंडिगो के एमडी राहुल भाटिया इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि देवघर से दिल्ली की डायरेक्ट फ्लाईट सेवा शुरू होने के बाद यात्रियों की संख्या बढ़ेगी. जानकारी के मुताबिक इंडिगो एमडी ने एक सप्ताह में दिल्ली के लिए महज दो दिन सेवा देने की बात कही थी. लेकिन गोड़्डा सांसद निशिकांत दुबे से बातचीत के बाद प्रतिदिन एक फ्लाइट देने पर सहमति दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 जुलाई से शुरू होगी विमान सेवा
वहीं, दिल्ली जाने के लिए टिकटों की बुकिंग एक सप्ताह के बाद शुरू की जाएगी. देवघर से दिल्ली के लिए विमान सेवा 25 जुलाई के बाद शुरू की जाएगी. हर रोज दोपहर के 1 बजे इंडिगो विमान देवघर के लिए उड़ान भरेगा. जिसमें ह 1 घंटा 45 मिनट का सफर तय कर देवघर पहुंचेगी. उसके बाद देवघर से दिल्ली के लिए 3 बजकर 15 मिनट पर अगली फ्लाइट रवाना होगा. हालांकि 12 जुलाई से देवघर से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो जाएगी. यह फ्लाइट दिल्ली से होकर गुजरेगी. कोलकाता एयरपोर्ट में लैंड करने के एक घंटे बाद वहां से दिल्ली फ्लाइट मिलेगी. 


पहली फ्लाइट 76 सीटर
इंडिगो देवघर से कोलकाता के लिए पहली उड़ान भरेगा. इसके लिए टिकटों की बुकिंग शुरू की जा चुकी है. वहीं, इसकी पहली फ्लाइट 76 सीटर होगी. जो कि देवघर एयरपोर्ट से शाम के 4 बजे कोलकाता से उड़ान भरेगा. उससे पहले फ्लाइट का वाटर सैल्यूट किया जाएगा और इसको लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के द्वारा तैयारी की जा रही है.


ये भी पढ़िये: जमुईः पोती की पिटाई से वृद्ध दादी की इलाज के दौरान हुई मौत