रांचीः Raghuvar Das:कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय द्वारा प्रधानमंत्री को हिटलर की तरह मौत होने के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने करारा जवाब दिया है. रघुवर दास ने कहा कि इटली कांग्रेस अब प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से डर रही है, जिसे देश की जनता ने नकार दिया है. कांग्रेस के नेता ने इस तरह का बयान देकर झारखंड को भी शर्मसार किया है. गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बन गया, जो परिवारवाद की पार्टी है उसे मिर्ची लग रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईडी की कार्रवाई से लग रही है मिर्चीः रघुवर दास
उन्होंने कहा कि एक कहावत है की रस्सी जल गई, पर बल नहीं गया. कांग्रेस पार्टी का वही हाल है, मैं कह सकता हूं कि कांग्रेस अब समाप्त हो रही है. इटली कांग्रेस बढ़ते हुए भारत को नहीं देखना चाहती, इसलिए जनता भी कांग्रेस को इटली भेजने की मूड में आ चुकी है. देश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को रिजेक्ट कर दिया है. जब से देश आजाद हुआ तो पं. नेहरू के समय से भ्रष्टाचार और लूट पर डिपेंड है. जितने कांग्रेस के बड़े नेता हैं वह जमानत पर बाहर हैं. आज ईडी की कार्रवाई हो रही है तो इन लोगों को मिर्ची लग रही है. देश को बढ़ता नहीं देख सकते, इसलिए ये लोग पीएम मोदी को बदनाम करना चाहते हैं. इसके साथ ही भारत देश को बदनाम करना चाहते हैं. जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ा रहे हैं, ये इनकी आंख लग रहा है इसलिए कांग्रेस पार्टी का देश में यह हाल होता जा रहा है. 


ये है मामला
दरअसल, राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह कर रही है. इस दौरान मंच से कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. सुबोधकांत सहाय ने कहा कि जो हिटलर के रास्ते पर चलेगा तो वह हिटलर की मौत मरेगा. जिस समय उन्होंने इस मुहावरे का प्रयोग किया, उसके पहले और बाद में वह भाजपा, केंद्र सरकार और पीएम मोदी के विषय में सीधे तौर पर बात कर रहे थे. कांग्रेस नेता के इस तरह के बयान के बाद चारों तरफ उनका विरोध हो रहा है. 


यह भी पढ़िएः बिहार में हुई हिंसा के लिए कौन है जिम्मेदार? मंत्री गोपाल राय ने इन पर लगाया आरोप