Ranchi: रांची के जेएससीए स्टेडियम (JSCA International Stadium Complex) में भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला के पहले दोनों मैच गंवाने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी (Tim Southee) का मानना है कि बेहद व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनकी टीम भारतीय हालात के अनुकूल ढल नहीं सकी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आस्ट्रेलिया से टी20 विश्व कप फाइनल हारने के 24 घंटे से भी कम समय में न्यूजीलैंड टीम भारत पहुंच गई थी. विश्व कप फाइनल के तीन दिन बाद तीन मैचों की श्रृंखला खेलने वाली न्यूजीलैंड टीम पहले दोनों टी20 मैच हार गई.


ये भी पढ़ें- रांची में रोहित को मिली करियर की सबसे यादगार जीत, बतौर नियमित कप्तान जीती पहली टी20 सीरीज


'हम हालात के अनुकूल ढल ही नहीं सके'
वहीं, दूसरे मैच के बाद साउदी ने कहा, 'टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के बाद यह काफी व्यस्त कार्यक्रम था. हम हालात के अनुकूल ढल ही नहीं सके.' भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दोनों मैचों में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. 


ये भी पढ़ें- IND vs NZ टी-20 मैच के दौरान रांची में दिखाई दिया जबरा फैन का पागलपन, सुरक्षा घेरा तोड़ किया कुछ ऐसा


'भारत को जीत का श्रेय जाता है'
साउदी ने कहा, 'यहां भारी ओस गिरी थी और इसका असर दोनों टीमों पर पड़ा. हमेशा गीली गेंद से तो अभ्यास नहीं कर सकते तो यह कठिन था. भारत को जीत का श्रेय जाता है, जिसने शुरुआती विकेट लेकर हम पर दबाव बना दिया. हमारे स्पिनर गेंद पर पकड़ नहीं बना सके.'


कोलकाता में अगला मैच औपचारिकता का होगा लेकिन साउदी को उम्मीद है कि दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू होने से पहले उनकी टीम जीत के साथ इस श्रृंखला का अंत करेगी.


(इनपुट- भाषा)