IND vs NZ टी-20 मैच के दौरान रांची में दिखाई दिया जबरा फैन का पागलपन, सुरक्षा घेरा तोड़ किया कुछ ऐसा
Advertisement

IND vs NZ टी-20 मैच के दौरान रांची में दिखाई दिया जबरा फैन का पागलपन, सुरक्षा घेरा तोड़ किया कुछ ऐसा

सुरक्षा घेरा तोड़कर एक व्यक्ति स्टेडियम में भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बिल्कुल करीब पहुंच गया. इसे लेकर रांची पुलिस (Ranchi Police) जांच कर रही है. पुलिस ने युवक को उसी वक्त पकड़ लिया था. उससे पूछताछ चल रही है.

 

IND vs NZ टी-20 मैच के दौरान रांची में दिखाई दिया जबरा फैन का पागलपन.

Ranchi: रांची में शुक्रवार को खेले गए भारत-न्यूजीलैंड (IND vs NZ) टी-20 मैच के दौरान एक हैरान कर देने वाली घटना घटी. यहां सुरक्षा घेरा तोड़कर एक व्यक्ति स्टेडियम में भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बिल्कुल करीब पहुंच गया. इसे लेकर रांची पुलिस (Ranchi Police) जांच कर रही है. पुलिस ने युवक को उसी वक्त पकड़ लिया था. उससे पूछताछ चल रही है.

रोहित शर्मा के पैरों में गिरा फैन 
हालांकि, अब तक की पूछताछ में यही पता चल रहा है कि युवक रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन है. पकड़े गए युवक का नाम दयानंद है और वह बिहार के नवादा का रहनेवाला है. भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी, तब यह शख्स रोहित शर्मा के करीब गया और उनके पैरों में गिर पड़ा. उसके अंदर आने के बाद सुरक्षा कर्मी दौड़े लेकिन वह दर्शक उन्हें भी चकमा देते हुए उनके बीच से निकल गया. इसके बाद जब पीछे से सुरक्षाकर्मी आए, तब रोहित शर्मा ने उन्हें रोका और आराम से उस शख्स को बाहर ले जाने को कहा.

ये भी पढ़ें- रांची में रोहित को मिली करियर की सबसे यादगार जीत, बतौर नियमित कप्तान जीती पहली टी20 सीरीज

उठ रहे कई सवाल
वहीं, जैसे ही वह शख्स पवेलियन के अंदर आया, सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि जो पवेलियन वीवीआईपी के लिए आरक्षित है, उस जगह पर कैसे कोई अनाधिकृत प्रवेश हुआ और एक युवक सीधे बीच मैदान पर पहुंच गया.

'बांड लिखवाकर छोड़ा जा सकता है युवक'
बहरहाल, पुलिस जांच में अब तक युवक के बारे में कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली है, जिससे यह संदेह किया जा सके कि वह मैच में किसी दूसरी नियत से घुसा था. पुलिस के अनुसार, सब कुछ ठीक पाए जाने पर युवक को बांड लिखवाकर छोड़ा जा सकता है.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news