रांची: Mandar Upchunav:झारखंड में मांडर विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर गंगोत्री कुजूर ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. गंगोत्री ने दो सेट में अपना नामांकन पर्चा भरा. इस दौरान एनडीए एकजुटता भी दिखी. नामांकन के दौरान एजेएसयू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो भी नामांकन स्थल पर मौजूद रहे. तो झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, बीजेपी विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी, रांची विधायक सी पी सिंह सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता नामांकन के दौरान मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज मांडर को बीजेपी की जरूरत
नामांकन के बाद एजेएसयू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा, ये उप चुनाव है, ये उप चुनाव राज्य सरकार के टेस्ट है, झूठे वादे कर जो सरकार आई है और ढाई साल में प्रदेश के जो हालत बने हैं ,उससे जनता वाकिफ है और वोट के रूप में उनका जवाब भी आयेगा. बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर ने नामांकन के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, आज मांडर की जो स्थिति है वहां बीजेपी की ही जरूरत है और जनता का भी आह्वान है ,बीजेपी मांडर से जीते. मेरी उपस्थिति वहां के लोगों के दिल में है और लोग मुझे चाहते हैं.


भ्रष्टाचार रहेगा मुख्य मुद्दा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, इस चुनाव में भ्रष्टाचार एक मुख्य मुद्दा रहेगा , विकास की जो शून्यता मांडर विधानसभा के हुई है उसकी वजह है बंधु अपने वादे में असफल रहे हैं. इस उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस के अंदर भी जो आक्रोश है , ऐसे में वहां के जनता की आकांक्षा गंगोत्री हैं. बीजेपी प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने कहा, महागठबंधन की स्थिति दिख रही है,किस तरह की लड़ाई वहां छिड़ी हुई है ,दूसरी तरफ एनडीए एक जुट होकर नामांकन में पहुंचा है.


यह भी पढ़िएः Mandar By election: उपचुनाव में पर्चा दाखिल की अंतिम तिथि आज, BJP की गंगोत्री कुजूर करेंगी नामांकन