Deoghar: झारखंड के देवघर एयरपोर्ट का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को उद्घाटन करेंगे. उद्घाटन समारोह और प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था से लेकर प्रशासन ने सभी प्रकार की तैयारियां शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का होगा उद्घाटन
जानकारी के लिए बता दें कि 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन होने वाला है. यह उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया जाएगा. जिसको लेकर एयरपोर्ट पर सभी प्रकार की तैयारियां की जा रही हैं. वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश देवघर परिसदन पहुंचे, जहां पर उन्होंने प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर होने वाली तैयारियों का जायजा लिया. इसी दौरान इनका देवघर में कार्यक्रम भी है. जहां पर उन्होंने देवघर विधायक नारायण दास के साथ बैठक की है. साथ ही पूरे कार्यक्रम और तैयारियों के बारे में जानकारी ली है.


प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा. जिसके लिए जनता को भी इस कार्यक्रम में आने का न्योता दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता प्रधानमंत्री को देखने के लिए उत्सुक है, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी हर घर में है.


इस कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए सभी प्रकार की सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा और बेहतर सुविधाओं का पूरा प्रबंध किया गया है. इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए देवघर के विधायक नारायण दास और सांसद निशिकांत दुबे अपने स्तर पर लगातार तैयारियों की निगरानी कर रहे हैं.


ये भी पढ़िये: सलाखों के पीछे पहुंचे एसडीएम सैयद रियाज अहमद, जानिए किस मामले में मिली सजा