मुजफ्फरपुर: short video: सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो बनाकर हर कोई मशहूर होना चाहता है. लोग वायरल होने के लिए अपनी जान को भी दांव पर लगाकर वीडियो बनाते हैं. लेकिन कभी कभी ये क्रेज भारी पड़ जाता है और इसकी कीमत जान गवां कर चुकानी पड़ती है. वीडियो बनाने के शौक में एक यूवक को अपने जान गंवानी पड़ी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 घंटे बाद मिला शव
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवक की वीडियो बनाने के दौरान मौत गई. पूरा मामला जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के परसौनीनाथ गांव का है.  जहां बीते रविवार को शाम में वीडियो बनाने के दौरान युवक तिरहुत नहर डूब गया. युवक को परिजन को जब इस बारे में पता चला तो सभी आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस नें मौके पर पहुंच कर आगे की कर्रवाई में जुट गई. प्रशासन ने 24 घंटे बाद युवक के शव को बरामद कर लिया है. युवक की पहचान मेहसी थाने के धड़गावा निवासी चंदन कुमार के रूप में की गई है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Police: लुटेरा गैंग के तीन और सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद
पुलिस शव को कब्जे में लिया
तिरहुत नहर में डूबे युवक को खाजने के लिए कल शाम से हीं  SDRF की टीम लगी हुई थी.  SDRF की टीम ने कल देर शाम तक खोज किया,लेकिन पानी मे डूबा युवक नही मिल सका. स्थानीय लोगों ने कहा नदी में तेज धार होने के कारण वो पानी मे बह गया होगा. जिसके बाद SDRF की टीम ने अंधेरा हो जाने के कारण ऑपरेशन को बीच मे ही रोक दिया.  टीम ने आज सुबह फिर से युवक की खोज की. 5 घंटे तक ढूंढने के बाद शुवक के शव को बरामद कर लिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव  SKMCH में पोस्टमार्टम के लिए लाया.