Bihar Police: लुटेरा गैंग के तीन और सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1235136

Bihar Police: लुटेरा गैंग के तीन और सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

Bihar Police: बिहार में सीएसपी संचालकों से लगातार हो रहे लूट की घटनाओं के बीच मधुबनी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने सीएसपी संचालक से छह लाख लूट मामले तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने कई लूट कांड का खुलासा किया है.

Bihar Police: लुटेरा गैंग के तीन और सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

मधुबनी: Bihar Police: बिहार में सीएसपी संचालकों से लगातार हो रहे लूट की घटनाओं के बीच मधुबनी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने सीएसपी संचालक से छह लाख लूट मामले तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने कई लूट कांड का खुलासा किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से पिस्टल बरामद किया है. 

6 लाख रुपये की लूट
पूरा मामले मधुबनी जिला के खजौली थाना क्षेत्र का है. बीते मई महीने में लुटेरा गैंग ने सीएसपी संचालक से बंदूक का भय दिखा कर 6 लाख चौतीस हजार रुपये लूट लिए थे. इसके पहले इसी गैंग बाबूबरही थाना क्षेत्र अंतर्गत मोबाइल दुकान को भी द्वारा लुटा था.  पुलिस इस गैंग की तलाश में बहुत दिनों से थी. अपराधियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. मधुबनी पुलिस अधीक्षक ने इन सभी मामलों का उद्भेदन कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Crime: जमीन को लेकर दो पक्षों जमकर हुई मारपीट, महिला समेत 8 लोग हुए घायल
गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार
पुलिस ने लुटेरा गैंग शामिल 5 शातिर को अब तक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.  पुलिस अध्य्क्ष सुशील कुमार ने बताया कि लुटेरा गैंग के  2 सदस्य को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तार करने के बाद उन्हें जेल भेजा जा चुका था अब उससे पूछताछ के आधार पर तीन और अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तारी किया हैं. गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है. पहले हुई कई लूट की घटनाओं में सभी जेल जा चुके है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी की बाइक ,सीएसपी संचालक से लूट की गई बैंक चेक बुक, एटीम कार्ड, 11 हजार रुपये , 1 पिस्टल , 2 मैग्जीन सहित 5 जिंदा गोली बरामद किया गया है. पुलिस की कार्रवाई से इलाके के अपराधियों में दहशत का माहौल है.

Trending news