Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ विधानसभा में हो रहे उपचुनाव को लेकर आज बसपा के सिंबल पर सतीश सिंह यादव उर्फ पिंटू यादव ने नॉमिनेशन फाइल कर दिया है. सैकड़ों की संख्या में समर्थक नॉमिनेशन में मौजूद रहे. नॉमिनेशन के बाद दुर्गावती प्रखंड के बिछिया में एक जनसभा आयोजित की गई है. जहां भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा है. पिंटू सिंह यादव उर्फ सतीश यादव रामगढ़ के पूर्व विधायक अंबिका यादव के भतीजा हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: कैमूर में शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 1 आरोपी गिरफ्तार


जो अंबिका यादव के चुनावी मैदान में भरपूर साथ देते रहे हैं. 2020 के विधानसभा चुनाव में जीत के करीब पहुंच गई थी बसपा लेकिन राजद ने जीत हासिल किया था. रामगढ़ में त्रिकोणीय लड़ाई है जिसमें राजद, बसपा और भाजपा चुनावी मैदान में है. इधर जनसुराज ने भी अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है.


सतीश यादव उर्फ पिंटू यादव ने मीडिया से वार्ता के दौरान बताया कि बसपा पार्टी से रामगढ़ विधानसभा चुनाव में नॉमिनेशन किया गया है. हमारा मुद्दा शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार मुख्य मुद्दा है. उसके अलावा बिजली, सड़क, पानी भी हमारा मुद्दा है. पिछली बार चुनाव में बसपा जीत चुकी थी, यह सभी को पता है लेकिन पीछे में नहीं जाना चाहता कि बेईमानी किस तरह हुई. 


ये भी पढ़ें: बिहार के मौसम में होने वाला है बदलाव, बारिश, तेज हवा के साथ बढ़ेगी ठंड


इस बार सभी लोग का यही कहना है कि इतना अधिक वोट से जीतेंगे की बेईमान की एक नहीं चलेगी. इस बार हमारी लड़ाई किसी से नहीं है, हम अपने मुद्दे और विचारों को लेकर चुनावी मैदान में है. 13 सालों से समाज सेवा में लगा हूं . कोरोना काल में भी हमने काफी लोगों का सेवा किया है. जनता का डिमांड है इस बार बसपा का परचम लहराएगा.


इनपुट - नरेंद्र जायसवाल


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!