कैमूर: Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के पुलिस लाइन भभुआ में हार्ट अटैक से एक जमादार की तबीयत बिगड़ गई. सहकर्मियों द्वारा उनको उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा और कैमूर जिलाधिकारी सावन कुमार सदर अस्पताल भभुआ पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी सहकर्मी और चिकित्सकों से लेते हुए उनके परिजनों को सूचना दे दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के झखरा गांव निवासी स्वर्गीय सुक्केश्वर राय के 55 वर्षीय पुत्र हरि नारायण सिंह बताई जा रही है. कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया पुलिस लाइन में हरि नारायण सिंह की तबीयत बिगड़ने पर सदर अस्पताल भभुआ लाया गया था. जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया है. 


कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने आगे जानकारी दी कि चिकित्सक द्वारा हार्ट अटैक से मौत की प्रथम दृष्टया बताई जा रही है. पता चला कि यह पहले से भी कोई दवा खा रहे थे. पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है और परिजनों को सूचना दे दी गई है. 3 साल की और नौकरी इनकी बची हुई है.


वहीं कैमूर जिले के पुलिस लाइन भभुआ में जमादार के पद पर तैनात हरि नारायण सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो जाने के बाद पुलिस लाइन भभुआ में शोक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस लाइन के अंदर सभी पुलिस पदाधिकारी के साथ कैमूर एसपी पहुंचे. जहां मृत आत्मा को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.


जानकारी देते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि पुलिस लाइन में जमादार के पद पर हरि नारायण सिंह काफी समय से तैनात थे. जिनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. इसके बाद पुलिस लाइन भभुआ में शोक सभा का आयोजन किया गया. उनके परिजन पहुंचे हुए हैं. 
इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- NEET पेपर लीक मामले में गिरफ्तार 4 छात्रों को पटना AIIMS ने किया सस्पेंड, सॉल्वर गैंग से जुड़े होने का आरोप