Kaimur Crime News: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद देखने को मिल रहे हैं. प्रदेश में 'सुशासन बाबू' यानी नीतीश कुमार की सरकार में भी 'जंगलराज' की यादें ताजा हो रही हैं. ताजा मामला कैमूर जिले से सामने आया है. यहां भभुआ रोड में स्थित शिव चौक के पास से एक मजदूर का डेढ़ साल का बच्चा सरेआम अगवा किया गया था. 20 दिन बाद भी पुलिस को बच्चे का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. बताया जा रहा है कि सिल-बट्टा बेचने वाले एक परिवार पिछले 35 वर्षों से रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रहकर अपना गुजर-बसर कर रहा है. 14 जून को उसका डेढ़ साल का बच्चा रुद्र वहीं खेल रहा था. एक ग्राहक को सिल-बट्टा दिखाने के लिए उसकी मां चली गई, तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और डेढ़ साल के बेटे को बाइक पर जबरन बैठा कर दिनदहाड़े लेकर भाग निकले. लोगों ने इसकी जानकारी कुदरा पुलिस को दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अपराधियों को पकड़ने के नाम पर औपचारिकता निभा कर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कहा. पीड़ित पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के 20 दिन बीत चुके है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. जबकि घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लग चुका है. उसके बाद भी न्याय पीड़ित परिवार को बच्चा नहीं मिल सका है. पीड़ित परिवार ने कुदरा थाना से ना उम्मीद होकर कैमूर एसपी से मुलाकात की. वहां भी जब उम्मीद नहीं दिखी तो मंत्री जी से मिलकर बच्चे की बरामदगी करने को लेकर गुहार लगाई है. इस मामले की जानकारी देते हुए बच्चे की मां बेबी और उसके पिता जितेंद्र कुमार ने बताया बीते 14 जून को दिन के 12:00 बजे मेरी पत्नी रेलवे ओवरब्रिज के नीचे एक ग्राहक को सिलवट दिखाने चली गई और वही बगल में मेरा डेढ़ साल का बेटा रूद्र खेल रहा था और मैं ग्रामीण इलाकों में कपड़ा बेचने गया था. तभी पता चला बाइक सवार दो अपराधी दोपहर 12:00 बजे आए और मेरे बेटे रूद्र को बाइक पर बैठा कर ले भागे. 


ये भी पढ़ें- 'पैसे दे दो लड़कियों के आएंगे न्यूड वीडियो कॉल', इस तरह लोगों को फंसाते थे साइबर ठग


पीड़िता पिता ने बताया कि मेरी पत्नी ने कुछ दूर पीछा भी किया लेकिन अपराधी भाग निकले. पुलिस खोजने के नाम पर औपचारिकता निभा कर चली गई. आज 20 दिन बीत गया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. मैं मंत्री जी से मिलने के लिए यहां पर आया हूं जिससे की पुलिस मेरे बच्चे को बरामद कर हम हमारे पास पहुंचा दे. भभुआ मुख्यालय डीएसपी गजेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कुदरा थाना में 14 जून को बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. जिसमें पुलिस मामले दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंघाली है. एसआईटी का गठन कर दिया गया है. जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस अपना काम कर रही है.


रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल