कैमूर: Kaimur Crime: बिहार के कैमूर जिले के बेलांव थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास आज सुबह एक डेड बॉडी को देख काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. मृतक बेलांव थाना क्षेत्र के सोनडीहा गांव के सुचित राम का 21 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस कागजी कार्रवाई में जुटी हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि पंकज छह माह पूर्व गांव की ही नाबालिग लड़की को भगाकर मुंबई ले गया. जहां मंदिर और कोर्ट में लव मैरिज शादी कर ली थी. जब लड़की वालों के परिवार द्वारा दबाव बनाया गया तो लड़का लड़की को लेकर गांव आया. फिर लड़की के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कर लड़के को जेल भिजवा दिया. जहां चार माह के बाद पटना हाईकोर्ट से लड़के को 15 मई को जमानत मिली. जिसके बाद 21 मई को जेल से रिहा हुआ. 


जिसके बाद वह 26 मई को कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लेने मुंबई गया. 3 जून को वापस आया और 4 जून को कागजात थाने में दिया. कल रात वह सब्जी लाने के लिए घर से निकला और वापस नहीं लौटा. काफी खोजा गया तो आज सुबह बेलांव गांव के काली मंदिर परिसर में गला कटा स्थिति में उसकी डेड बॉडी पाई गई. वहीं परिजनों की सूचना पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


मृतक के पिता सूचित राम ने बताया कि गांव की लड़की से लव मैरिज शादी किया था. जिसमें लड़की अपने पिता के घर चली गई और उनके द्वारा मेरे बेटे को जेल भिजवाया गया था. बेटे की हमने हाई कोर्ट से जमानत कराई. उसके बाद भी मेरे बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. 


भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि पंकज कुमार की गला काटकर हत्या बेलांव काली मंदिर के परिसर में की गई है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा जा रहा है. प्रेम प्रसंग में हुई शादी को लेकर हत्या का मामला प्रतीत होता है. दो को गिरफ्तार किया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल, कैमूर 


यह भी पढ़ें- Firing in Saharsa: कोर्ट में चल रहे केस को वापस लेने के लिए वकील को मारी 5 गोलियां, अस्पताल में भर्ती