Firing in Saharsa: कोर्ट में चल रहे केस को वापस लेने के लिए वकील को मारी 5 गोलियां, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2283911

Firing in Saharsa: कोर्ट में चल रहे केस को वापस लेने के लिए वकील को मारी 5 गोलियां, अस्पताल में भर्ती

Lawyer shot in Saharsa: बिहार के सहरसा में बीते दिन (7 जून) को देर शाम पुराने विवाद को लेकर सिविल कोर्ट से अपने घर लौट रहे एक वकील पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में घायल वकील को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

कोर्ट में चल रहे केस को वापस लेने के लिए वकील को मारी 5 गोलियां

सहरसाः Lawyer shot in Saharsa: बिहार के सहरसा में बीते दिन (7 जून) को देर शाम पुराने विवाद को लेकर सिविल कोर्ट से अपने घर लौट रहे एक वकील पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में घायल वकील को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के भेलवा वार्ड नम्बर - 3 की है. 

वकील पर केस वापस लेने का बनाया दबाव 
पीड़ित वकील का नाम नीलाधर शर्मा बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते दिन देर शाम वकील नीलाधर शर्मा कोर्ट से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में भेलवा के समीप 20 से 25 की संख्या में लाठी डंडे से लैस लोगों ने घेर लिया और यह कहने लगे कि पुराना केस वापस ले लो, जिस पर वकील ने कहा कि यह मामला न्यायालय में है. केश वापस नहीं हो सकता है. जिसके बाद लाठी डंडे से लैस लोगों ने वकील को पीटना शुरू कर दिया और वकील पर फायरिंग शुरू कर दी. 

अपराधियों ने वकील को मारी 5 गोली
इस दौरान वकील के हाथ और पैर में पांच गोली लगी है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है. दूसरे पक्ष के लोग कंप्रोमाइज करने के लिए वकील पर दबाव बना रहे हैं. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

2023 में हुआ था मारपीट का केस
वहीं इस मामले में सदर थाना पुलिस की मानें तो कल शाम तकरीबन 7:30 बजे वकील निलाधर शर्मा के साथ कुछ लोगों ने भेलवा स्कूल के पास पहले मारपीट की और उसके बाद पैर और हाथ में गोली मार दी. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पूर्व से इन लोगों का विवाद चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, 2023 में मारपीट का केस हुआ था, उसमें कुछ लोग अभी जेल में हैं. जैसा कि बताया जा रहा है कि उसी केस में कंप्रोमाइज के लिए वकील पर दबाव डाला जा रहा था. इसी विवाद को लेकर गोली मारी गयी है.

इनपुट- विशाल कुमार, सहरसा 

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: अभी नहीं मिलेगी गर्मी से राहत, लू और हीट वेव का कहर जारी, बिहार में कब आएगा मानसून?

Trending news