खगड़िया: खगड़िया के अगुवानी गंगा घाट पर रील बनाना कुछ लड़के और लड़की को महंगा पड़ गया. दरअसल रील बनाने के दौरान 5 युवक और एक लड़की नदी में डूब गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दो लोगो को तो बचा लिया लेकिन चार लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है की पांच युवक और एक लड़की भरसो और कुल्हरिया गांव के रहने वाले हैं और बाइक से गंगा घाट पहूंच कर नदी में स्नान करने गया था. इसी दौरान सभी युवक और लड़की रील बनाने लगे और पानी में खेल कूद करने लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रील बनाने के दौरान युवक गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. जिसके बाद एक को बचाने के चक्कर में सभी एक-एक करके गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. जिसमें से दो लोगों को स्थानीय लोगों के द्वारा बचा लिया गया. वहीं चार लोग अभी भी लापता बताए जा रहा है. घटनास्थल पर स्थानीय प्रशासन की टीम भी पहुंच गई है. स्थानीय लोगों की माने तो रील बनाने के चक्कर में यह घटना हुई है. एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई है और लापता युवक की तलाश की जा रही है.


इस घटना में डूब रहे 18 साल के श्याम साह और 18 साल की साक्षी कुमारी स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह नदी से सुरक्षित निकल गई. लेकिन दोनों की तबीयत बिगड़ी हुई है. जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं लापता चार युवकों मुकेश चौधरी, राजन कुमार, आदित्य कुमार और श्याम कुमार की खोजबीन एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों द्वारा जारी है. वहीं इस हादसे के बाद परबत्ता के CO और थानाध्यक्ष मौके पर कैंप किए हुए है. परबत्ता थानेदार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया है.


इनपुट- हितेश कुमार


ये भी पढ़ें- Madrasa Bomb Blast: राजद नेता का बड़ा बयान, कहा- भाजपा साजिश रच करवाती है विस्फोट