खगड़िया: लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. 'इंडिया' और एनडीए गठबंधन के नेता एक दूसरे पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को खगड़िया में बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे चाचा 17 महीने साथ रहे और उन 17 महीने में उन्हीं मुख्यमंत्री के हाथ से तेजस्वी ने नियुक्ति पत्र बंटवाया. जो लोग हमारे 10 लाख सरकारी नौकरियों के प्रण को असंभव बताया करते थे और हमें नौकरियां देने का अर्थशास्त्र समझाने के लिए कहते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के 2-2 उपमुख्यमंत्री बने, दोनों उपमुख्यमंत्री कोई एक काम बता दें जिसे उन्होंने बिहार में किया हो? इन्होंने एक ही काम दिन रात किया वो लालू यादव और मुझे गाली दे रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि सम्राट चौधरी तो यहीं से गए हैं. हम मान-सम्मान देते हैं और बाद में पलट जाता है और हमें ही गाली देते हैं. सब भाई लोग ही हैं, नफरत फैलाने का काम हम नहीं करते हैं. हम तलवार नहीं कलम बांटने का काम करते हैं.


तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्ता में रहने के दौरान हमारी तरफ से शुरू की गई 3 लाख नौकरियां की प्रक्रिया अभी भी प्रक्रियाधीन है. जिनकी नियुक्ति की समय सारणी हमने तय की थी. हमें इसका क्रेडिट नहीं मिले इसलिए वो इधर से उधर चले गए. ये लोग तीन लाख बहाली रोककर बैठे हुए हैं. बहाली तो नहीं निकली, पर पेपर जरूर लीक हो गया. हमने काम करके दिखाया. हमने आईटी पॉलिसी से लेकर खेल पॉलिसी तक बनाई. खेलने कूदने वालों के लिए सरकारी नौकरी की योजना लाया गया. देश के लिए मेडल लाने वाला खिलाड़ी डीएसपी तक बन सकता है हमने इसका प्रावधान किया है. वहीं, तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको सब हाईजैक किए हुए हैं.


ये भी पढ़ें- JMM ने जारी किया स्टार प्रचारकों की लिस्ट, हेमंत सोरेन का नाम भी शामिल