close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कीर्ति आजाद पहुंचे झारखंड, कहा- 'मैं गोड्डा का बेटा हूं और लोगों का दर्द समझता हूं'

 गुरूवार को झारखंड कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में कीर्ति आजाद पहुंचे और पत्रकारों को संबोधित किया. कीर्ति आजाद ने कहा कि मैं गोड्डा का बेटा हूं और मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ कि आज मैं इस धरती पर वापस आया हूं.

कीर्ति आजाद पहुंचे झारखंड, कहा- 'मैं गोड्डा का बेटा हूं और लोगों का दर्द समझता हूं'
कीर्ति आजाद धनबाद से लोकसभा उम्मीदवार भी बनाए गए हैं. (फाइल फोटो)

धनबाद: कुछ समय पहले कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद धनबाद से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार भी बनाए गए. गुरूवार को झारखंड कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में कीर्ति आजाद पहुंचे और पत्रकारों को संबोधित किया. कीर्ति आजाद ने कहा कि मैं गोड्डा का बेटा हूं और मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ कि आज मैं इस धरती पर वापस आया हूं.

उन्होंने कहा कि लोगों के बीच जाकर लोगों का दर्द समझना ही मेरी कार्यशैली है. भ्रष्टाचार के विरोध मेरी लड़ाई होगी. उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल तक जुमले की सरकार ने देश को तबाह किया है. इस सरकार में सिर्फ और सिर्फ बातें हुई है.

 

कीर्ति आजाद ने राज्य सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि यहां के मुख्यमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि 2018 तक 24 घंटे बिजली नहीं दे पाया जनता से वोट नहीं मांगेंगे, लेकिन आज 12 घंटे भी झारखंड के लोगों को बिजली नहीं मिल रही है. 

वहीं केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश में प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ नौजवानों को नौकरी देने का वादा किया था, आठ हजार करोड़ काला धन वापस लाने का वादा किया था और यह बातें आज भी अधूरी है. जबकि राफेल मुद्दे पर कीर्ति आजाद ने कहा कि सबसे बड़ा भ्रष्टाचार का यह सौदा हुआ है,जो सरकार सुप्रीम कोर्ट को झूठा हलफनामा दे सकता है वह जनता के साथ कुछ भी कर सकती है.

जाहिर है पिछले 5 सालों तक बीजेपी में रहे कीर्ति आजाद को अब हाथ का साथ मिला तो जुबानी जंग तेज हुई और अंदाज भी बदल गया,लिहाजा धनबाद की जनता कीर्ति पर कितना विश्वास जताती है यह तो 23 मई को तय हो जाएगा.