कोडरमाः Patna-Tata Vande Bharat Express: राजधानी पटना से टाटा जा रही 20894 पटना-टाटा वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन पर हुई पत्थरबाजी से सी-2 कोच के 43 व 44 नंबर की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. कोच सी-5 की खिड़की का शीशा भी पथराव के कारण टूट गया. घटना धनबाद रेल मंडल के गया से कोडरमा के बीच यदुग्राम-शर्माटांड़ स्टेशन के बीच की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री की चोट नहीं लगी है. यह घटना गुरुवार की देर शाम की बताई जा रही है. इस घटना को लेकर हजारीबाग आरपीएफ पोस्ट में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज की गई है. जाननकारी के अनुसार, 20894 डाउन पटना-टाटानगर वंदे भारत एक्सप्रेस गया से निकलने के बाद शाम में 5 बजकर 15 मिनट पर सरमाटांड और यदुडीह स्टेशनों के बीच से गुजर रही थी. इसी दैरान रेल किलोमीटर संख्या 368/24 पर सी/2-43, 44 और सी/5-63, 64 पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसपर पत्थर मारा दिया. पत्थर मारने से वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच का शीशा टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि इसमें किसी यात्री को कोई चोट नहीं लगी है.


यह भी पढ़ें- Indian Railway: नवरात्रि में साहिबगंज के लोगों को रेलवे ने दी बड़ी सौगात, इस प्रीमियम ट्रेन के ठहराव का ऐलान


(खबर अपडोट हो रही है)


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!