लालू यादव हो सकते हैं बेटे की शादी में शामिल!

आरेजडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को होने वाली है. वहीं, इस शादी में लालू यादव के शामिल होने की बात पर बड़ा आसमंजस बना हुआ है. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि लालू अपने बड़े बेटे की शादी में शामिल हो सकते है. दरअसल लालू यादव अपने बेटे के शादी में शामिल हो सके इसके लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है.

लालू यादव हो सकते हैं बेटे की शादी में शामिल!
लालू यादव ने पैरोल के लिए झारखंड सरकार को आवेदन दिया है. (फाइल फोटो)

रांचीः आरेजडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी होने वाली है. तेज प्रताप की शादी 12 मई को होने वाली है. वहीं, इस शादी में लालू यादव के शामिल होने की बात पर बड़ा आसमंजस बना हुआ है. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि लालू अपने बड़े बेटे की शादी में शामिल हो सकते है. दरअसल लालू यादव अपने बेटे के शादी में शामिल हो सके इसके लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है.

लालू यादव अपने बेटे के शादी में शामिल हो सके इसके लिए पैरोल पर रिहा होने की कोशिश शुरु हो गई है. उन्होंने झारखंड सरकार को इसके लिए आवेदन दे दिया है. इस बारे में लालू यादव के करीबी भोला यादव ने जानकारी दी है.

उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यावद की ओर से झारखंड सरकार को पैरोल के लिए आवेदन दे दिया गया है. अब सरकार इस आवेदन पर जांच करने के बाद फैसला लेगा. उन्होंने कहा कि सभी लोग चाहते हैं कि लालू यादव अपने बेटे के शादी मे शामिल होकर पिता का फर्ज अदा करें.

वहीं, लालू की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट 11 मई को सुनावई होने वाली है. जिस पर कोर्ट को फैसला लेना है. जबकि पेरोल के लिए भी कोशिश जारी है. इसके अलावा डॉक्टरों का भी कहना है कि लालू यादव की सेहत में काफी सुधार हुआ है.

बता दें कि 12 मई को पटना में तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होनेवाली है. इससे पहले सगाई में लालू यादव शामिल नहीं हुए थे जिससे उनके परिवार में उनकी कमी खली थी. अब लालू यादव शादी में शामिल होना चाहते हैं.