लालू यादव से मिलने पहुंची बेटी रोहिणी और चंदा, दामाद ने भी की मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar459512

लालू यादव से मिलने पहुंची बेटी रोहिणी और चंदा, दामाद ने भी की मुलाकात

लालू यादव से उनकी बेटी चंदा और दामाद विक्रम मिलने रिम्स पहुंचे. साथ ही उनकी छोटी बेटी रोहिणी भी मुलाकात के लिए रांची पहुंची है.

लालू यादव से मिलने उनकी बेटी पहुंची रिम्स.

रांचीः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी प्रमुख लालू यादव की तबीयत बिगड़ी हुई है. उनका इलाज लगातार रांची स्थित रिम्स अस्पताल में चल रहा है. तबीयत बिगड़ने की वजह से लगातार लालू यादव से उनके परिवारवाले समेत सभी नेता पहुंच रहे हैं. हाल ही में तेजस्वी यादव ने लालू यादव से मुलाकात की है. वहीं, शनिवार को उनकी बेटी चंदा और दामाद विक्रम भी लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे. साथ ही उनकी छोटी बेटी रोहिणी भी मुलाकात के लिए रांची पहुंची है.

लालू की तबीयत इन दिनों कुछ ज्यादा खराब हो गई है. अस्पताल की ओर से बताया गया है कि उनकी तबीयत में अधिक सुधार नहीं हुआ है. उन्हें रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती किया गया है. अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें बार-बार चक्कर आ रहे हैं.

डॉक्टरों के मुताबिक उन्हे एक दर्जन से भी अधिक अलग-अलग तरह की बीमारियां हैं. वहीं, उनका ब्लड शुगर में लगातार अनियंत्रित होता जा रहा है. ऐसे में उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई है.

तबीयत बिगड़ने की खबर के बाद लालू यादव के परिवारवाले और उनके समर्थक नेता लगातार उनसे मिलने और उनका हालचाल लेने पहुंच रहे हैं. शनिवार को लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी उनसे मिलने रिम्स पहुंची. वहीं, उनकी बेटी चंदा और दामाद विक्रम ने भी रिम्स पहुंचकर मुलाकात की है.

वहीं, इससे पहले आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी भी लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रिम्स पहुंचे थे. लालू यादव से मुलाकात करने के बाद शिवानंद तिवारी ने कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि लालू यादव से मिलकर उन्होंने कई राजनीतिक मुद्दों और पार्टी को लेकर बातचीत हुई है. साथ ही गठबंधन पर भी चर्चा हुई है.

शिवानंद तिवारी से पहले लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव भी रिम्स मुलाकात के लिए पहुंचे थे. लालू यादव की तबीयत बिगड़ने की खबर के बाद कुछ समय तक उनसे मिलने परिवार के लोग नहीं पहुंचने के बाद मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ था. हालांकि अब एक के बाद उनके परिवारवाले उनसे मिलने पहुंच रहे हैं.