Bihar Politics: नीतीश सरकार फ्लोर टेस्ट को अच्छे अंकों के साथ पास कर लिया. उधर, आरजेडी विधायक चेतन आनंद के पाला बदलकर एनडीए खेमे में आ गए. चेतन आनंद ने एक फेसबुक पोस्ट किया. आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद के सोशल मीडिया पोस्ट का वायरल हो रहा है. इस पोस्ट ने प्रदेश का सियासी पारा बढ़ा दिया है. आइए जानते हैं कि आरजेडी विधायक चेतन आनंद आखिर ऐसा क्या पोस्ट किया, जिससे बढ़ गया सियासी पारा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेतन आनंद ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- 'ठाकुर के कुएं में पानी बहुत है, सब को पिलाना है'. दरअसल, बिहार में सरकार के फ्लोर टेस्ट से ठीक एक दिन पहले 11 फरवरी की रात को चेतन आनंद को लेकर ही भारी बवाल देखने को मिला था. पटना पुलिस को शिकायत की गई थी की चेतन आनंद को किडनैप करके तेजस्वी के आवास पर रखा गया है. फिर, पुलिस इस मामले की जांच करने तेजस्वी यादव के आवास पर गई थी. 


बता दें कि विधानसभा में तेजस्वी यादव स्पीच देते हुए चेतन आनंद के पाला बदलने पर उन्हें शुभकामनाएं. इस दौरान आरजेडी नेता ने चेतन आनंद को अपना छोटा भाई बताया. उन्होंने कहा कि जब चेतन आनंद को किसी ने टिकट नहीं दिया, तब हमने टिकट देकर उन्हें चुनाव जितवाया. तेजस्वी ने कहा कि कुछ मजबूरियां रही होंगी जो मैं नहीं जानता हूं. वह हमेशा मेरे भाई रहेंगे.


यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट में पास, समर्थन में मिले 129 वोट


तेजस्वी यादव ने कहा कि सम्राट चौधरी किस तरह मुख्यमंत्री को निशाने पर लिए रहते थे, यह सब याद करने वाली बात है. क्या क्या शब्द का प्रयोग नहीं किया गया. मोदीजी की गारंटी तो बहुत मजबूत वाला गारंटी है. क्या मोदीजी गारंटी लेते हैं कि नीतीश कुमार जी फिर से पलटेंगे कि नहीं. खूब जोड़ी है आपलोगों का. आपलोग क्या क्या बोलते थे.