पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए दो दिन के दौरे पर है. वो आज और कल (12 और 13 मई) को अलग-अलग राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पीएम मोदी के बिहार आगमन पर सियासी पारा चढ़ गया है और पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी शुरू हो गई है. पीएम दौरे को लेकर कांग्रेस नेता मीरा कुमार ने कहा कि बहुत दुख की बात है हमारे देश के प्रधानमंत्री वोट पाने के लिए गली-गली में उनका घूमना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वोट के लिए गली-गली घूम रहे पीएम-  मीरा
मीरा ने कहा कि दुख की बात है हमारे देश के प्रधानमंत्री वोट पाने के लिए गली-गली में उनका घूमना पड़ रहा है और यहां से पटना साहिब के प्रत्याशी खड़े हैं जो उनके ऑफिस और उनके घर है ठीक उसी गली में वो जा रहे है. एनडीए के 400 की बात पर मीरा कुमार ने कहा वह पहले कहते थे जब से दो-तीन चरण के चुनाव हो गए हैं तब से उनको वास्तविकता चल गई है आजकल वह नहीं कहते है.


हम मिलकर फिर एनडीए की सरकार बनाएंगे- रेणु देवी
पीएम के रोड शो पर मंत्री रेणु देवी ने कहा आज जो पीएम रोड शो कर रहे है हमें पूरा विश्वास है कि जिस तरह से भारत बड़ा है 25 करोड़ जनता हमारे नीचे आई है. गरीबी खत्म हुआ है और सारी हमारी गरीबी योजनाएं चल रही है. जिससे जनता हमारी काफी खुश है और निश्चित रूप से हम इस लोकसभा में 40 सीट जीतेंगे और पूरे 400 पार करेंगे. हम एनडीए की सरकार बनाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे.


पीएम के आगमन पर पूरे लालू परिवार पर पड़ा है इंपैक्ट- सम्राट चौधरी
पीएम मोदी के बिहार आगमन पर लालू के सवालों का बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें याद नहीं है चीनी मिल खुल गया है 10 से ज्यादा चीनी मिल खुला है वह सजायाप्ता है वह जेल में थे उनको याद नहीं होगा. सम्राट ने कहा कि देख रहे हैं अपनी टूरिस्ट बेटी को भी लेकर आ गए हैं पूरा परिवार जंगल राज के समय भाग गया था. अब नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री मोदी का इंपैक्ट है कि पूरा परिवार फिर वापस आ गया है. इनका पूरा परिवार तो बिहार से पलायन कर चुका था.


पीएम मोदी को बिहार की जनता का मिल रहा साथ- शाहनवाज हुसैन
पीएम मोदी के बिहार आने पर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा बिहार की अच्छी आबोहवा है प्रधानमंत्री का इंतजार है. इस बार पीएम मोदी को बिहार की जनता का साथ मिल रहा है. संजय झा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जेल के अंदर थे आत्म चिंतन किया है उनको लग रहा है कि मोदी आएंगे सबको जेल में डालेंगे वह खुद ही भ्रष्टाचार में लिप्त थे जो नेता नहीं है उनको वह डरा रहे है. अखिलेश यादव जाएंगे, ममता बनर्जी जाएंगे वह तो चाहते हैं कि हम तो डूबे सनम सबको ले डूबेंगे. थोड़े दिन का जैसे अनंत सिंह को पैरोल मिला है जैसे उसका भी प्रचार तक का पैरोल ही मिला है. कंडीशन बिल है जो 1 जून को उनको वापस जाना है उनको पता है कि 1 जून को उनका जाना है और 4 जून को मोदी जी को सरकार में आना है.


इनपुट- निशेद कुमार और शिवम कुमार


ये भी पढ़िए- गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- डिबेट से पहले थोड़ा ज्ञानवर्धन तो कर लो