गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- डिबेट से पहले थोड़ा ज्ञानवर्धन तो कर लो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2244697

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- डिबेट से पहले थोड़ा ज्ञानवर्धन तो कर लो

Bihar News: गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी बोल रहे हैं कि मोदी जी हमसे डिबेट कर लें क्या डिबेट कर लें, जिससे भारत का ज्योग्राफी और भूगोल मालूम नहीं है. राहुल गांधी को छोटे गाय के बछड़ा और बाछी की पहचान नहीं सकते जो मिर्च हरा और लाल को पहचान नहीं सकते जो गेहूं और जूं में पहचान नहीं कर सकते, जो देश की दिशा और दशा का ज्ञान नहीं है.

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- डिबेट से पहले थोड़ा ज्ञानवर्धन तो कर लो

बेगूसराय : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के द्वारा मोदी को डिबेट करने की चुनौती देने पर कहा कि उन्हें कोई ज्ञान नहीं है और वह डिबेट की बात करते हैं. अगर राहुल की डिबेट ही करनी है तो हमसे ही कर लें. केजरीवाल के द्वारा मोदी जीतने पर योगी को हटाने और अमित शाह को प्रधानमंत्री बनने पर कहा कि वह झूठ बोलने में मास्टर है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी बोल रहे हैं कि मोदी जी हमसे डिबेट कर लें क्या डिबेट कर लें, जिससे भारत का ज्योग्राफी और भूगोल मालूम नहीं है. राहुल गांधी को छोटे गाय के बछड़ा और बाछी की पहचान नहीं सकते जो मिर्च हरा और लाल को पहचान नहीं सकते जो गेहूं और जूं में पहचान नहीं कर सकते, जो देश की दिशा और दशा का ज्ञान नहीं है. वह क्या बहस करेंगे उनको तो भारतीय जनता पार्टी के किसी साधारण कार्यकर्ता से वह बहस कर ले जीत जाएं. मैं चुनौती देता हूं कि उसे नहीं तो मुझे कर ले.

केजरीवाल पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि केजरीवाल अभी बंद है जेल से आए हैं पैरोल पर छूट कर. केजरीवाल झूठ बोलने में मास्टर हैं. यह केजरीवाल भूल गए अन्ना हजारे उन्हें छोड़ दिया ऐसा काम किया जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन में अन्ना हजारे आंदोलन से उपज हुआ और भ्रष्टाचार में जेल चले गए. मोदी जी प्रधानमंत्री रहेंगे जब तक भारत की जनता उन्हें प्यार करते रहेगी और मुझे पूरा विश्वास है भारत को विश्व गुरु बनाना भारत को विकसित राष्ट्र बनाना यह प्रथम कर्तव्य है. जनता उन्हें नहीं छोड़ने वाली है.

वही तेजस्वी यादव के एनडीए नेताओं को नालायक कहने पर कहा कि तब तो लगता है उनके सारे लोग नालायक हैं काहे को प्रचार कर रहे हैं. यह मूर्ख वाला प्रश्न है उनके पास नेता ही नहीं है तो कहां से नेता आएंगे, हमारे पास दर्जनों नेता है प्रधानमंत्री हैं मुख्यमंत्री सारे लोग हैं तो सारे लोग प्रचार करते हैं.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए - Waaree Renewable : कुबेर का खजाना है ये शेयर, 4 साल में बना देगा करोड़पति, जानें इसका नाम

 

Trending news