RJD MLA Bhai Virendra Statement: लालू यादव के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार आज मुख्यमंत्री हैं. राजद के पास 79 विधायक हैं, इसलिए बड़े भाई हम लोग हैं. लालू यादव के करीबी नेता और राजद विधायक भाई वीरेंद्र के इस बयान ने प्रदेश का सियासी पारा बढ़ा दिया है. राजद विधायक की इस तरह की बयानबाजी ने साफ कर दिया है कि महागठबंधन में सरकार में राजद-जदयू में सबकुछ सामान्य नहीं है. भाई वीरेंद्र ने बात राबड़ी आवास पर आयोजित 'दही-चूड़ा भोज' में कही. भोज के दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने मीडिया से बात की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान राजद विधायक ने कहा कि लालू यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. लालू प्रसाद बड़े हैं, इसमें कोई शक नहीं है. हमारे 79 विधायक हैं तो हम ही बड़े भाई हैं. हालांकि, उन्होंने महागठबंधन में किसी प्रकार की तनातनी की खबरों को नकार दिया. उन्होंने कहा कि दोनों एक साथ मिलकर सरकार भी चला रहे हैं. राजद विधायक ने कहा कि आरजेडी और जेडीयू का गठबंधन अटूट है और हमलोग साथ मिलकर बिहार को आगे बढ़ा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- बिहार में दही-चूड़ा लाएगी सियासी मिठास, आखिर नीतीश के मन में चल क्या रहा है?


राजद विधायक का ये बयान उस वक्त आया जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज बताए जा रहे हैं. नीतीश कुमार की चुप्पी महागठबंधन को परेशान कर रही है. कहा जा रहा है कि वो एक बार फिर से पलटी मारने की योजना बना रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि सोमवार को ही खरमास समाप्त हुआ है, अब बिहार की राजनीति का नया चैप्टर लिखने का शुभारंभ होगा. 


ये भी पढ़ें-  Inside Story: नीतीश ने क्यों INDIA के संयोजक का पद ठुकराया, आखिर ऐसी क्या रही मजबूरी


लालू यादव के 'दही-चूड़ा भोज' कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. कार्यक्रम की जो तस्वीरें सामने आईं, उनमें लालू और नीतीश के बीच की दूरी भी साफ-साफ नजर आई. 4 साल बाद ही सही दही-चूड़ा के भोज के मौके पर लालू यादव का आवास आबाद हुआ और तकरीबन 90 दिन बाद मुख्यमंत्री ने राबड़ी आवास जाकर राजद अध्यक्ष से मुलाकात की. लेकिन इस कार्यक्रम में दोनों के बीच कोई खास बातचीत नहीं हुई. जबकि लालू यादव का गेस्ट जेस्चर हमेशा उत्साह भरा रहता है.