Jharkhand News: 'अबकी बार, 400 पार' के नारे के साथ लोकसभा चुनाव में उतरे एनडीए गठबंधन ने झारखंड की सभी 14 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. वहीं विपक्षी गठबंधन (INDIA) से अभी तक प्रत्याशियों का इंतजार है. कैंडिडेट उतारने में हो रही इस देरी पर बीजेपी ने अब तंज कसा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उनके पास चुनाव लड़ने वाले कैंडिडेट ही नहीं है, इसीलिए वक्त लग रहा है. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी नहीं मिलने की वजह से वह समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या करें. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस बार झारखंड में क्लीन स्वीप का दावा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि हम जीतने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और हमारी जीत पक्की भी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटें जीताकर प्रधानमंत्री मोदी की झोली में देगी. बाबूलाल मरांडी ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर इनकम टैक्स चोरी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आखिर कांग्रेस ने इनकम टैक्स क्यों नहीं भरा. वह बताए कि उसने टैक्स चोरी की है या नहीं. कांग्रेस यह भी बता दे कि इनकम टैक्स का नोटिस सही है या गलत. मरांडी ने कहा कि इनकम टैक्स रिकवरी को दिल्ली हाईकोर्ट ने सही ठहराया है.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'कांग्रेस रच रही बड़ी साजिश, जनता देगी इसका जवाब', INDIA ब्लॉक पर BJP प्रत्याशी का बड़ा हमला


INDIA ब्लॉक पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास चुनाव लड़ने के लिए नेता होंगे, तब तो कैंडिडेट उतारेंगे. वहीं झारखंड सरकार में मंत्री मिथलेश ठाकुर ने बाबूलाल मरांडी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे हमारी चिंता ना करें. हम देर आए लेकिन दुरुस्त आए की कहावत चरितार्थ करेंगे. उन्होंने कहा कि हम हमेशा जनता के बीच रहते हैं और हमारे कार्यकर्ता चुनाव लड़ते हैं. इसलिए हमें हड़बड़ी नहीं रहती है. मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि हम एक स्ट्रेटजी के तहत काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही हमारे उम्मीदवारों की घोषणा होगी, भारतीय जनता पार्टी को 70 फीसदी शिकस्त मिल जाएगी और मतगणना के दिन बाकी हार की कवायद भी पूरी हो जाएगी.